कोई ग्रेजुएश ड्राप, तो कोई बनना चाहता था साइंटिस्ट.. क्या है फिल्म ‘लियो’ स्टारकास्ट की एजुकेशन

1 min read

[ad_1]

Leo Star Cast Education: साउथ एक्टर विजय थलापति फिल्म “लियो” के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस काफी जोश में हैं. जब से फिल्म “लियो” का ट्रेलर आया है, इसके स्टारकास्ट भी सुर्खियों में बने हुए हैं. साउथ एक्टर्स के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर्स भी हैं. लेकिन क्या आप “लियो” फिल्म की स्टारकास्ट की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन जानते हैं? 

‘लियो’ फिल्म की स्टारकास्ट कितनी पढ़ी-लिखी है
“लियो” की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को काफी इंटेंस बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि कमजोर दिल वाले इस फिल्म को ना देखें. फिलहाल जानते हैं फिल्म “लियो” के लिड स्टारकास्ट की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन के बारे में.


विजय थलापति की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन
22 जून 1974 को जन्मे विजय थलापति का होमटाउन चेन्नई है. उनका एक नाम जोसेफ विजय चन्द्रशेखर भी है. उनकी शुरुआती पढ़ाई कोडंबक्कम में फातिमा मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल से हुई है. जिसके बाद विजय ने विरुगमबक्कम में बालालोक मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में दाखिला लिया था. विजय ग्रेजुएशन के लिए चेन्नई चले गए थें. वहां जाकर लोयोला कॉलेज से विजुअल कम्युनिकेशंस में पढ़ाई शुरू की, लेकिन अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक्टर विजय ने कॉलेज ड्रॉपआउट कर दिया था.

संजय दत्त की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन
फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले संजय दत्त को आप संजू या बाबा के नाम से भी जानते होंगे. उन्होंने अपने करियर में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. हालांकि संजय दत्त बॉलीवुड के नामी गरामी एक्टर्स में से एक हैं. संजय दत्त की स्कूलिंग हिमाचल प्रदेश के द लॉरेंस स्कूल कसौली से हुई है. उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई की है.

तृषा कृष्णन के पास है ये डिग्री
एक्ट्रेस तृषा ने चेन्नई के चर्च पार्क में सेक्रेड हार्ट मैट्रिकुलेशन स्कूल से स्कूलिंग पूरी की है. बाद में चेन्नई के एथिराज कॉलेज फॉर वुमेन से बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) कोर्स किया. उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा और कई प्रिंट और टेलीविजन एडवर्टाइजमेंट में भी दिखाई दीं.

अनुराग कश्यप बनना चाहते थें साइंटिस्ट
बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर अनुराग कश्यप फिल्म “लियो” में विजय थलापति के साथ दिखेंगे. अनुराग कश्यप ने शुरुआती शिक्षा के लिए देहरादून के ग्रीन स्कूल में दाखिला लिया था. उसके बाद अनुराग ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल से स्कूलिंग पूरी की. साइंटिस्ट बनने की चाह में वे दिल्ली आ गए और दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से जूलॉजी में साल 1993 में ग्रेजुएट हुए.

ये भी पढ़ें: पढ़ाई में शानदार और एक्टिंग में दमदार हैं साई पल्लवी, जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं साउथ स्टार



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author