कोलंबो से वसीम अकरम ने दिया लेटेस्ट वेदर अपडेट, वीडियो में देखें बारिश को लेकर क्या बोले?

1 min read

[ad_1]

Colombo’s Latest Weather Update: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार (10 सितंबर) को एशिया कप के सुपर-4 में मुकाबला खेला गया, लेकिन बारिश के चलते मैच पूरा नहीं हो सका. अब आज (रिजर्व डे) मैच फिर वहीं से शुरू होगा, जहां कल बारिश के कारण रोका गया था. हालांकि रिजर्व डे पर भी बारिश की आशंका जताई जा रही है. अब पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम ने कोलंबो से लेटेस्ट वेदर अपडेट दिया है. 

वसीम अकरम ने एक वीडियो शेयर कर कोलंबो के मौसम का हाल बताया. उन्होंने बताया कि रात में रुक-रुक कर बारिश होती रही है. उन्होंने वीडियो में कहा, “अपडेट कोलंबो से, रातभर रुक-रुक बारिश होती रही है, लेकिन अब क्लियर है…क्लियर नहीं, लेकिन आप बादल देख सकते हैं और हवा है. अभी तो ठीक लग रहा है, लेकिन देखें मैच शुरू होने तक क्या होता है. देखिए, मैं जानता हूं कि ये सबके लिए निराशाजनक है, लेकिन मौसम को आप कंट्रोल नहीं कर सकते. उम्मीद करता हूं कि मौसम अच्छा हो जाए, उम्मीद करता हूं कि आप अच्छा क्रिकेट एंजॉय करें.”


24.1 का ही हो सका था खेल 

बता दें कि रविवार को मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 24.1 ओवर खेल लिए थे, जिसमें टीम ने 2 विकेट पर 147 रन बोर्ड पर लगा लिए थे. इसके बाद बारिश की वजह से मैच आगे नहीं बढ़ सका. वहीं विराट कोहली (8*) और केएल राहुल (17*) क्रीज़ पर मौजूद थे. 

गौरतलब है कि बारिश ने टीम इंडिया को सिर्फ इस मैच में ही परेशान नहीं किया है, बल्कि टूर्नामेंट में भारत के तीनों ही मैचों में ने बारिश ने खलल पैदा की है. ग्रुप स्टेज में मेन इन ब्लू ने पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेला था, जो बारिश के चलते रद्द हो गया था. इसके बाद 4 सितंबर को टीम इंडिया ने नेपाल के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेला, जिसमें बारिश के कारण डकवर्थ लुईस नियम के तहत परिणाम निकला था. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs PAK Live: भारत-पाकिस्तान के बीच रिजर्व डे पर पूरा होगा मुकाबला, बारिश फिर बढ़ा सकती है टेंशन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author