क्या पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली को चार नंबर पर खेलना चाहिए? शाहिद अफरीदी ने दिया जवाब

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: 2023 एशिया कप में शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. दोनों टीमें कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में दोपहर तीन बजे से भिड़ेंगी. इस मैच से पहले एबीपी न्यूज के शो में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. 

एबीपी न्यूज के शो ‘सबसे बड़ा मुकाबला’ में जब शाहिद अफरीदी से पूछा गया कि क्या विराट कोहली को चार नंबर पर खेलना चाहिए? इसके जवाब में पूर्व पाक ऑलराउंडर ने कहा, “मेरे हिसाब से वह सारी जिंदगी तीन नंबर पर खेला है. उस पोजीशन पर उसने ढेरों रन बनाए हैं, और जो टीम की बैक बोन होता है उसे फ्रंट से ही लीड करना चाहिए. लेकिन अंतिम फैसला विराट कोहली को ही लेना है, जो टीम के लिए सही हो. कोच और कप्तान अंतिम फैसला लेंगे.”

दोनों टीमों में किसके पास बेहतरीन ऑलराउंडर हैं? इस सवाल के जवाब में अफरीदी ने कहा, “दोनों तरफ कोई एक्सट्रा ऑर्डिनरी ऑलराउंडर नहीं हैं. भारत के पास हार्दिक पांड्या है. वह शानदार बॉलिंग करता है और बड़े-बड़े छक्के मारता है. लेकिन पाकिस्तान के पास भी शादाब खान, नवाज और इफ्तिखार के रूप में ऑलराउंडर हैं.”

वहीं विराट कोहली को लेकर सकलैन मुश्ताक ने कहा, “कोहली अगर तीन नंबर पर खेलता है तो टूर्नामेंट जिता सकता है. विराट को तीन नंबर पर ही खेलना चाहिए. सबसे बड़ी बात ऑलराउंडर्स पर ज्यादा फोकस नहीं करना चाहिए. गेंदबाजों पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. गेंदबाज आपको टूर्नामेंट जिताकर देते हैं. ऑलराउंडर एक या दो मैच जिता सकता है, लेकिन गेंदबाज आपको टूर्नामेंट जिताते हैं.”

पाकिस्तान ने कर दिया है अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन- फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी.

ये भी पढ़ें-

India vs Pakistan: बारिश बनी विलेन तो इतने ओवर का खेल जरूरी, तभी लगेगा डकवर्थ लुईस नियम; जानें रद्द हुआ मैच तो क्या होगा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author