क्या सच में सनी देओल का बंगला होगा नीलाम? गदर 2 एक्टर बोले- ‘अटकलें नहीं लगाएं’

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Actor Sunny Deol: बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में तो छाए हुए ही हैं. उनकी फिल्म गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने अब तक 336 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लेकिन हाल ही में सनी देओल एक और वजह से अचानक सुर्खियों में आ गए है. 

क्या सच में सनी देओल का बंगला होगा नीलाम?

आपको बता दें कि सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मुंबई स्थित उनके 55 करोड़ रुपये का बंगला नीलाम होने जा रहा है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबार में विज्ञापन निकाला है, जिसमें अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के नाम पर 55 करोड़ रुपये का बंगला है और इसे 25 सितंबर 2023 को नीलाम करने की बात कही गई है. 

गदर 2 एक्टर बोले- ‘अटकलें नहीं लगाएं’ 

2016 में रिलीज़ हुई घायल की सीक्वेल ‘घायल : वन्स अगेन‌’ के रिलीज के दौरान सनी देओल आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और उस दौरान इस तरह की ख़बरें आईं थीं कि सनी देओल ने फिल्म की रिलीज को लेकर सनी सुपर साउंड को गिरवी रख दिया है. हालांकि उस वक्त उनके मैनेजर ने इन खबरों का खंडन किया था.  वैसे ‘घायल – वन्स अगेन’ में आधिकारिक निर्माता के तौर पर धर्मेंद्र का नाम दिया गया था.

सनी देओल स्टारर इस फिल्म के निर्माण के अलावा सनी ने खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था. सनी सुपर साउंड एक बंगला कम रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है जहां अलग से दो प्रोस्ट प्रोडक्शन सूट्स भी हैं. इसी सनी सुपर साउंड में सनी देओल का एक ऑफ़िस भी है, रहने के लिए स्पेशियस जगह भी है और इसी बंगले को ‘सनी विला’ के नाम से भी जाना जाता है. 

सनी सुपर साउंड में तमाम बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और फिल्मों की स्क्रिनिंग्स सालों से होती आ रही हैं. सनी देओल अक्सर यहां नहीं रहते हैं बल्कि गारंटर के तौर पर विज्ञापन में धर्मेंद्र और बॉबी देओल का जो एड्रेस दिया है, उस पते पर परिवार के साथ रहते हैं लेकिन एक बंगला होने के नाते सनी सुपर साउंड/सनी विला में रहने की जगह भी है, जहां कभी-कभार सनी रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 10: 10वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर खूब चलेगा सनी देओल का हथौड़ा, जानिए कितनी होगी ‘गदर 2’ की कमाई

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author