क्यों वसीम अकरम के सपनों में आ रहे विराट कोहली? पूर्व पाक गेंदबाज़ ने बताई चौंकाने वाली वजह

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli In Wasim Akram’s Dream: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान बीच खेले गए मैचों में बारिश ने फैंस का मज़ा किरकिरा किया है. बारिश के चलते अब तक फैंस को दोनों के बीच पूरे मैच देखने को नहीं मिल सके हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम ने बताया कि विराट कोहली उनके सपनों में आ रहे हैं. वसीम अकरम ने खुद इस बात का खुलासा किया. 

पाकिस्तान पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ने विराट कोहली को भी बताया को वो उनके सपनों में आ रहे हैं. पूर्व गेंदबाज़ ने इस बात को भी साफ किया कि आखिर क्यों विराट उनके सपनों में आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “आज मैं उनके पास गया और विराट कोहली को बताया कि अब आप मेरे सपनों में आते हैं. उन्होंने जवाब देते हुए पूछा, ‘आपका क्या मतलब है वसीम भाई?’ मैंने उनको बताया क्योंकि मैं उन्हें टीवी स्क्रीन पर बहुत ज़्यादा देखता हूं. मैं उन्हें दिमाग से नहीं निकाल सकता.”

एशिया कप के भारत-पाक मैचों में बारिश बनी विलेन

एशिया कप में अब तक भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में बारिश ने विलेन का किरदार अदा किया है. दोनों के बीच पहला मुकाबला ग्रुप स्टेज में खेला गया था, जो बारिश की भेंट चढ़कर रद्द हो गया था. उस मैच मे सिर्फ एक पारी का ही खेल हो सका था.

वहीं दोनों के बीच दूसरी भिड़ंत सुपर-4 में हुई. इस मुकाबले में भी बारिश ने खलल डाली. हालांकि इस मैच के लिए पहले से ही रिजर्व डे तय कर दिया गया था. अब रिजर्व डे (सोमवार) पर मुकाबला वहीं से खेला जाएगा, जहां बारिश के चलते मैच रोका गया था. बारिश आने से पहले टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बोर्ड पर लगा लिए थे. वहीं आज मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयनुसार दोपहर 3:00 बजे से होगी. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs PAK: विराट कोहली से कोलंबो में लगातार चौथे शतक की उम्मीद, पिछली तीन पारियों में किया है कमाल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author