खुद को इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी बताकर महिला ने फ्लाइट में कर दिया कांड, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

1 min read

[ad_1]

Woman flight Video: एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक महिला हाल ही में उड़ान में अपने असामान्य व्यवहार के लिए सुर्खियों में आई है. इस घटना को कैद करने वाला एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें महिला अपने साथी यात्रियों को डांटती हुई और अपनी ऑनलाइन प्रसिद्धि के बारे में शेखी बघारती हुई दिखाई दे रही है. महिला को वीडियो में खुद को इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी बताते हुए देखा जा रहा है.

कौन है यह महिला?

इस घटना को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर शेयर किया गया है और वीडियो में महिला की पहचान मॉर्गन उस्मान नामक मॉडल के रूप में की गई है. यह घटना तब सामने आई जब स्व-घोषित इंस्टाग्राम फेमस व्यक्तित्व उस्मान की कथित तौर पर एक उड़ान के दौरान तबीयत बिगड़ गई. वीडियो में उसे अपने सामान के साथ विमान से उतरते समय जोर-जोर से इंस्टाग्राम पर अपनी प्रसिद्धि का बखान करते देखा जा सकता है. फ्लाइट में सवार यात्री उसके व्यवहार से हैरान और परेशान दोनों रह गए.

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह वीडियो तेजी से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर फैल गया, जिसकी नेटिज़न्स ने व्यापक निंदा की. डेलीमेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन्फ्लुएंसर मॉर्गन उस्मान ने दावा किया है कि सोशल मीडिया पर फुटेज में वह महिला है, लेकिन उन्होंने टिप्पणी का जवाब नहीं दिया है. जैसा कि वीडियो प्रसारित हो रहा है, यह देखना बाकी है कि क्या मॉर्गन उस्मान को उड़ान के दौरान उसके व्यवहार के लिए कोई परिणाम भुगतना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: मुंबई की लोकल ट्रेन में चढ़ती महिलाओं का वीडियो हुआ वायरल, ‘ये है बम्बे मेरी जान’ गाने के साथ किया जा रहा शेयर

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author