‘गदर 2’ की कमाई में भयंकर गिरावट, ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ना भी हुआ मुश्किल, जानें-क्लेक्शन

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Box Office Collection Day 42: सनी देओल-स्टारर ‘गदर 2’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है और ये साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन चुकी है. हालांकि अनिल शर्मा की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ की रिलीज के बाद काफी गिरावट देखी गई है. एक महीने तक करोड़ों में कमाई करने वाली ये फिल्म अब लाखों में सिमटकर रह हई है. रिलीज के छठे हफ्ते में तो ‘गदर 2’ की कमाई में भयंकर गिरावट आई है. चलिए यहां जानते हैं सनी देओल की इस फिल्म ने रिलीज के 42वें दिन कितनी कमाई की है.

गदर 2’ ने रिलीज के 42वें दिन कितनी कमाई की है?
साल 2001 में आई ‘गदर एक प्रेमकथा’ की सीक्वल गदर 2 को सिनेमाघरों में ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है. फिल्म ने  अपने शुरुआती दिन 40.1 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी जर्नी शुरू की थी और स्वतंत्रता दिवस पर इसने 55.4 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन किया. हालांकि एक महीने तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद ‘गदर 2’ की कमाई जवान के रिलीज के साथ ही काफी प्रभावित हुई है. रिलीज के छठे हफ्ते में तो ‘गदर 2’ का कारोबार अब बॉक्स ऑफिस पर सिमटता सा नजर आ रहा है. फिल्म ने अपनी रिलीज के 41वें दिन महज 36 लाख का बिजनेस किया था. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 42वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 42वें दिन यानी छठे गुरुवार को 37 लाख का बिजनेस किया है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2’ की 42 दिनों की कुल कमाई अब 521.53 करोड़ रुपये हो गई है.

पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक जाएगी ‘गदर 2’
‘गदर 2’ शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर बढ़ रही थी लेकिन किंग खान की ही फिल्म  ‘जवान’ ने सनी देओल की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. फिलहाल सनी देओल-अमीषा पटेल की फिल्म को ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए अभी भी 21 करोड़ रुपये से ज्यादा की जरूरत है जो इस समय काफी मुश्किल लग रहा है. दरअसल  ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाया हुआ है. ऐसे में गदर का साल 2023 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनने का सपना पूरा होना अब नामुमकिन हो गया है.

ये भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: शादी में किसके डिजाइन किए आउटफिट पहनेंगे दूल्हे Raghav Chadha? खुद डिजाइनर ने किया रिवील, कहा- ‘वे 9 साल की उम्र से मेरे बनाए कपड़े…’

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author