‘गदर 2’ की तूफानी रफ्तार होने लगी अब कम, ओएमजी 2 की भी घट गई कमाई, जानें-13वें दिन का कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 13 : सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर पीरियड एक्शन ड्रामा ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘ओएमजी 2’  बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से शानदार परफॉर्म कर रही हैं.  11 अगस्त को रिलीज हुई ये दोनों फिल्में लगातार अपनी कमाई में करोड़ों जोड़ रही हैं. हालांकि सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ कमाई के मामले में ‘ओएमजी 2’ से काफी आगे है. वहीं एक बड़ी क्लैश के बावजूद, दोनों फिल्में रिकॉर्ड बना रही हैं और टिकट विंडो पर मजबूत बनी हुई हैं. लेकिन अब इन दोनों ही फिल्मों की कमाई की रफ्तार कम हो रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ ने रिलीज के 13वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘गदर 2’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ कमाए?
‘गदर 2’ ने रिलीज के महज 12 दिन बाद ही बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है. सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म के कई रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और ये अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. फिल्म को पहले दिन से दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है जिसने इसे ब्लॉकबस्टर बना दिया है.  ‘ओएमजी 2’ और ‘जेलर’ के साथ रिलीज होने के बावजूद, ‘गदर 2’ इन दो टॉप रेटेड फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रही और इतिहास में सनी देओल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 13वें दिन 10.40 करोड़ रुपयों की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 411.10 करोड़ रुपये हो गई है.

‘ओएमजी 2’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ कमाए?
अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ को पहले दिन से ही सनी देओल की ‘गदर 2’ से क्लैश करना पड़ रहा है. सनी की ‘गदर 2’ की आंधी के आगे भी ‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है और इसने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट भी दर्ज की जा रही है. इस बीच फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 3 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 123. 72 करोड़ रुपये हो गई है.

‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज का पड़ेगा ओएमजी2-गदर 2 की कमाई पर असर
कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में एक और हिट फिल्म का सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज हो रहा है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर पहले से धुंधाधार कमाई कर रही ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की कमाई पर आयुष्मान खुराना की फिल्म की रिलीज से क्या असर पड़ेगा ये देखने वाली बात होगी. फिलहाल जहां ‘गदर 2’ 500 करोड़ का टारगेट पार करने की और बढ़ रही है तो वहीं अक्षय की फिल्म ‘ओएमजी 2’ भी 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए जद्दोजहद कर रही है.
ये भी पढ़ें:-Chandrayaan 3 Landing on Moon: भारत ने चांद पर फहराया तिरंगा, खुशी से झूम उठे टीवी सेलेब्स, रूपाली गांगुली से लेकर एल्विश यादव ऐसे मना रहे जश्न

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author