‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद क्या 50 करोड़ की फीस लेंगे सनी देओल ? जानिए एक्टर का जवाब

1 min read

[ad_1]

Sunny Deol Fees: बॉलीवुड के तारा सिंह यानि सनी देओल (Sunny DEOL) इस वक्त ‘गदर 2’ (Gadar 2) की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. जिसने 450 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इसी बीच एक्टर को लेकर एक खबर सामने आई थी कि उन्होंने इस ‘गदर 2’ के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद अपनी फीस (Sunny Deol Fees) में बढ़ोतरी कर दी है. खबरों के अनुसार अब एक्टर एक फिल्म के लिए 50 करोड़ की फीस लेंगे. जिसपर अब खुद सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है.  

50 करोड़ की फीस लेने पर क्या बोले सनी देओल

सनी देओल ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, पैसों का मामला पर्सनल होता है जिसे सबके साथ शेयर नहीं किया जा सकता. इन दिनों मैं और इसे साझा नहीं किया जाता. दूसरी बात मैं अपनी अगली फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज करूंगा. ये फिल्म साइन करते वक्त ही तय करूंगा. साथ ही मैं अपना महत्व जानते हैं और फीस के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता.”

मैं अपनी कीमत अच्छे से जानता हूं – सनी देओल

सनी देओल ने आगे कहा, ”मैं अपनी कीमत अच्छी तरह से जानता हूं और  मैं समझदार इंसान हूं. इसलिए ये भी समझता हूं कि आज सनी देओल को एक अलग नजरिए से देखा जा रहा है. लेकिन मैं तो वहीं हूं जहां मैं था. बस लोगों का नज़रिया बदल गया है. मेरे लिए मेरा परिवार मेरी सबसे बड़ी संपत्ति है..और क्या चाहिए?..”

बताते चलें कि ‘गदर 2’  11 अगस्त को थिटर्स में रिलीज हुई थी. जिसने अभी तक 456 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म पर उनके फैंस अभी भी दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. फिल्म के जरिए एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने हर किसी का मन मोह लिया है.

यह भी पढ़ें-

Tv Kissa: जब ‘संध्या बिंदणी’ ने अपने कोस्टार अनस को मारा था सेट पर तमाचा, एक्टर ने की थी ये शर्मनाक हरकत

 

 

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author