‘गदर 2’ ने फिर रचा इतिहास, चौथे रविवार बंपर कमाई कर 500 करोड़ का आंकड़ा किया पार, जानें कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Box Office Collection Day 24: साल 2001 में आई ‘गदर एक प्रेम कथा’ के 22 साल बाद ‘गदर 2’ बड़े पर्दे पर 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म में एक बार फिर तारा सिह के रूप में सनी देओल और सकीना के रूप में अमीषा पटेल नजर आईं और इस जोड़ी ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया. हालाकिं ‘गदर 2’ की टक्कर अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ से हुई लेकिन सनी की फिल्म ने टिकट खिड़की पर जबरदस्त परफॉर्म किया और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म ने चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई की है. चलिए जानते हैं ‘गदर 2’ ने रिलीज के 24वें दिन कितने करोड़ कमाए?

‘गदर 2’ ने रिलीज के चौथे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया?
‘गदर 2’ की स्टार कास्ट में सनी और अमीषा के अलावा उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर और गौरव चोपड़ा भी शामिल हैं. फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है और रिलीज के चौथे हफ्ते में भी इस फिल्म ने खूब कमाई की है. जहां ‘गदर 2’ ने चौथे शुक्रवार को 5.2 करोड़ का कलेक्शन किया तो चौथे शनिवार फिल्म की कमाई 5.72 करोड़ रुपये रही. वहीं अब ‘गदर 2’ की रिलीज के 24वें दिन यानी चौथे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 24वें दिन यानी चौथे रविवार को 8.50 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसी के साथ फिल्म की 24 दिनों की कुल कमाई अब 501.87 करोड़ रुपये  हो गई है.

 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म बनी गदर 2
बता दें कि इसी के साथ 500 करोड़ के नेट क्लब (हिंदी में) में एंट्री करने वाली ‘गदर 2’ तीसरी फिल्म बन गई है. यह एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2 द कन्क्लूजन’ (2017) और शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद अब गदर 2 भी 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है. दिलचस्प बात ये है कि तीनों फिल्मों में से ‘गदर 2’ सबसे तेजी से ये ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने वाली फिल्म है. इससे पहले, ‘पठान’ 28 दिनों में 500 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे तेज़ फिल्म थी, जबकि ‘बाहुबली 2’ ने 34 दिनों में यह उपलब्धि हासिल की थी.

यह भी पढ़ें: Rahul Mahajan Wife: राहुल महाजन का तीसरी पत्नी के साथ तलाक होने पर छलका दर्द, बोले- ‘बहुत सदमा है, मैं ठीक नहीं हूं…’

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author