गदर 2′ ने 17वें दिन फिर रचा इतिहास, तीसरे रविवार 450 करोड़ के पार हुई फिल्म, जानें- OMG का हाल

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 17:11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होन के बाद से सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ लगातार रिकॉर्ड बना रही हैं. जहां अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गदर 2’ 500 करोड़ क्लब में शामिल होने की और तेजी से बढ़ रही है वहीं अमित राय निर्देशित फिल्म अपने सामाजिक ड्रामा के लिए लोगों के बीच हिट हो रही है. हालांकि इस बीच आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी इस शुक्रवार यानी 25 अगस्त को स्क्रीन पर आ गई है और ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है. लेकिन इन सबके बीच ‘गदर 2’ का जलवा बरकरार है. चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ ने रिलीज के 17वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है.

गदर 2 ने रिलीज के 17वें दिन कितनी कमाई की?
‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही  राज कर रही है. फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आलम ये है कि रिलीज के 17 दिन बाद भी ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में खूब गर्दा उड़ा रही है और इसी के साथ जमकर कमाई भी कर रही है. तीसरे वीकेंड पर भी फिल्म ने खूब नोट छापे. तीसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाला आय़ा और इसने 13.75 करोड़ का कारोबार किया वहीं  अब ‘गदर 2’ की रिलीज के 17वे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 17वें दिन बंपर कमाई करते हुए 17 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2’ की 17 दिनों की कुल कमाई अब 456.95 करोड़ रुपये हो गई है.

ओएमजी 2 ने 17वें दिन कितनी कमाई की?

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2’ को पहले दिन से ही सनी देओल की ‘गदर 2’ से क्लैश का सामना करना पड़ा है. हालांकि सामाजिक इश्यू पर बनी इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया है. फिल्म की कमाई में तीसरे हफ्ते काफी गिरावट देखी गई थी लेकिन वीकेंड पर एक बार फिर ‘ओएमजी 2’ के कलेक्शन में थोड़ उछाल आया. तीसरे शनिवार को जहां ‘ओएमजी 2’ने 3.15 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं अब फिल्म की रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ओएमजी 2’ ने रिलीज के 17वें दिन 3.65 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ओएमजी 2’ की 17 दिनों की कुल कमाई अब 135.02 करोड़ रुपये हो गई है.

गदर 2’ ने 17वें दिनओएमजी 2’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ को पछाड़ा
सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां तक कि 17वें दिन भी इसने लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ से ज्यादा कलेक्शन किया है. वहीं ‘ओएमजी 2’ का तो अब ‘गदर 2’ के आगे दम निकल चुका है. इसी के साथ ‘गदर 2’ ने  महज 17 दिनों में सबसे तेजी से 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर नया कीर्तिमान सेट कर दिया है. इसने पठान का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. बता दें कि पठान 18 दिनों में 450 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई थी. वहीं अब  ‘गदर 2’ 500 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है. फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए लग रहा है कि ये जल्द ही इस माइल्स स्टोन को भी पार कर लेगी.

ये भी पढ़ें:-Shibani Dandekar Birthday: शिबानी के बर्थडे पर फरहान अख्तर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, पोस्ट पर Farah Khan ने किया ये मजेदार कमेंट

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author