‘गदर 2’ ने 520 करोड़ का आंकड़ा किया पार, ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने से इंचभर दूर है फिल्म

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Box Office Collection Day 39: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस को अपनी कमाई से हिला डाला है. फिल्म पहले दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस कर रही है और जमकर कमाई कर रही है. फिल्म को टिकट खिड़की पर गर्दा उड़ाते हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन इसकी कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां तक कि शाहरुख खान की तूफान बन चुकी ‘जवान’ के आगे भी सनी देओल की ‘गदर 2’  डटी हुई है.

हालांकि 7 सितंबर को रिलीज हुई ‘जवान’ के बाद ‘गदर 2’  की कमाई करोड़ों से लाखों में सिमट गई थी लेकिन फिल्म ने रिलीज के छठे हफ्ते में शानदार कमबैक किया और फिर से करोड़ों में कारोबार कर हर किसी को हैरान कर दिया. चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’  ने रिलीज के 39वे दिन यानी छठे सोमवार को कितना कलेक्शन किया है?

गदर 2’  ने रिलीज के 39वें दिन कितनी कमाई की?
‘गदर 2’  को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन इसका क्रेज दर्शकों के सिर पर अभी भी चढ़ा हुआ है. तारा और सकीना की आइकॉनिक जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखने के लिए अब भी सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ पहुंच रही है और इसी के साथ ये फिल्म जमकर कमाई कर रही है. हालांकि शाहरुख खान की जवान’ के सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई करने के बाद ‘गदर 2’  का कलेक्शन काफी प्रभावित भी हुआ लेकिन छठे हफ्ते में फिर सनी देओल का हथौड़ा बॉक्स ऑफिस पर चल गया और इस फिल्म का कलेक्शन बढ़ गया.

जहां छठे शनिवार को फिल्म ने 72.73 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 95 लाख की कमाई की तो वहीं छठे रविवार को 28.42 फीसदी के उछाल के साथ ‘गदर 2’  का कलेक्शन 1.22 करोड़ रहा. वहीं अब फिल्म की रिलीज के छठे सोमवार यानी 39वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’  ने रिलीज के छठे सोमवार यानी 39वें दिन 60 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2’  की 39 दिनो की कुल कमाई अब 520.60 करोड़ रुपये हो गई है.

गदर 2’ का टारगेट है शाहरुख की ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ना
‘गदर 2’  धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. फिल्म का लक्ष्य शाहरुख शान की ‘पठान’ का लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ना है. बता दें कि ‘पठान’ का लाइफटाइम कलेक्शन 543.09 करोड़ रुपये था. हालांकि ‘गदर 2’ के लिए ये मील का पत्थर पार करना काफी मुश्किल लग रहा है. लेकिन जिस तरह फिल्म के कलेक्शन में छठे हफ्ते में इजाफा देखा गया उसे देखकर ये नामुमकिन भी नहीं लग रहा है. अब हर किसी की निगाह इसी पर टिकी हुई है कि क्या ‘गदर 2’  बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ को मात दे पाएगी या नहीं?

ये भी पढ़ें: Karan Deol Drisha Acharya Pics: पत्नी द्रिशा के प्यार में डूबे दिखे सनी देओल के लाडले करण, सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author