‘गदर 2’ हुई 300 करोड़ के पार ‘ओएमजी 2’ नही कर पाई 100 करोड़ पार, जानिए- 8वें दिन का कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’  और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्में थी और ये 11 अगस्त को सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई थी. जहां ‘गदर 2’ अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर नए रिकॉर्ड बना रही है तो वहीं सनी देओल की फिल्म के आगे ‘ओएमजी 2’ की हवा निकल गई है. चलिए यहां जानते हैं इन दिनों फिल्मों ने रिलीज के 8वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है.

 ‘गदर 2’ ने  8वें दिन कितने करोड़ कमाए? ((Gadar 2 Box Office Collection Day 8)
सनी देओल की  ‘गदर 2’ हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है और ये अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. ये फिल्म साल 2001 में आई ‘गदर एक प्रेमकथा’ की सीक्वल है और इसे ओपनिंग डे से ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. तारा और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखना लोगों को किसी ट्रीट से कम नहीं लग रहा है. इसी के साथ ये फिल्म जमकर कमाई भी कर रही है. ‘गदर 2’ की कमाई की बात करें तो इसने अपने पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक  ‘गदर 2’ की कमाई में 9वें दिन 16.24 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है.
  • कमाई में आई गिरावट के बावजूद फिल्म ने 19.5 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ  ‘गदर 2’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 304.13 करोड़ रुपये हो गई है.

‘ओएमजी 2’ ने 8वें दिन कितना कलेक्शन किया?(OMG 2 Box Office Collection Day 8)
अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ को सनी देओल की गदर 2 से क्लैश का सामना करना पड़ा है इसके चलते इसकी कमाई भी काफी प्रभावित हुई है. हालांकि अक्षय की इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस पर खूब नोट छापे थे लेकिन अब ये फिल्म गदर 2 की आंधी के आगे टिक नहीं पा रही है. पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म के कलेक्शन में अब हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है. इस बीच ‘ओएमजी 2’ के 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ ने अपनी रिलीज के 8वें दिन 5.6 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 90.65 करोड़ रुपये हो गई है.

‘गदर 2’ हुई 300 करोड़ के पार ‘ओएमजी 2’ नही कर पाई 100 करोड़ पार
‘गदर 2’ कमाई के मामले में ‘ओएमजी 2’  से काफी आगे चल रही है. जहां  गदर 2 ने रिलीज के 9 दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा कमाई कर इतिहास रच दिया है वहीं ‘ओएमजी 2’ रिलीज के 9 दिन बाद भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. फिलहाल ‘गदर 2’ शाहरुख खान की पठान के बाद साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर नहीं हुई है. अब देखने वाली बात होगी कि दूसरे हफ्ते में ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ कितना और कलेक्शन कर पाती हैं. 

यह भी पढ़ें:  Pankhuri Awasthy: डिलीवरी के बाद इस एक्ट्रेस को बच्चों को ब्रेस्ट फीडिंग कराने में आ रही हैं दिक्कत?, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author