गर्लफ्रेंड प्रिया के साथ प्रतीक बब्बर ने मनाई तीसरी एनिवर्सरी, किस करते हुए वीडियो किया

1 min read

[ad_1]

Prateik Babbar Celebrate Anniversary With Girlfriend: ‘जाने तू या जाने न’ से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाले प्रतीक बब्बर अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया के साथ 3rd एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी है. इस वीडियो में प्रिया और प्रतीक की खास बॉन्डिंग नजर आ रही है. जिसमें वो एक-दूसरे को पैशनेट किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की हैप्पी जर्नी को बयां करती ढेर सारी पिक्चर्स और वीडियोज दिखाई दे रहे हैं.

प्रिया बनर्जी ने शेयर की खास जर्नी
राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने 2020 में प्रिया के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था. दोनों को साथ में 3 साल का समय पूरा हो चुका है. इस खास मौके पर प्रिया ने पिक्चर्स और शार्ट क्लिप्स का एक मोंटाज बनाकर शेयर किया है. जिसमें एपी ढिल्लों के सॉन्ग के साथ प्रतीक और प्रिया की खास बॉन्डिंग नजर आ रही है. वीडियो की शुरुआत गुलाबों की पंखुड़ियों से होती है जिसके बाद इस कपल की खस जर्नी दिखाई देती है. कई बार दोनों एक दूसरे के साथ पैशनेट किस करते हुए भी नजर आते हैं. तो वहीं वीडियो का अंत भी इसी तरह होता है. इस वीडियो को देख प्रतीक और प्रिया की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.


बनवाया एक-दूसरे के लिए खास टैटू
इससे पहले प्रतीक और प्रिया अपने हाथ पर एक-दूसरे के नाम के शुरुआती लेटर्स का टैटू भी बनवा चुके हैं. जिसे कपल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

बता दें प्रतीक ने 2019 में सान्या सागर से शादी की थी. जिसके बाद प्रिया बनर्जी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगी थीं. प्रतीक ने 2020 में सान्या से तलाक ले लिया था और 2020 में ही प्रिया के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया. अब दोनों साथ में हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Jawan Trailer First Review: शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर ‘पैसा वसूल’, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़गी कई रिकॉर्ड



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author