गुस्सा आने पर अभिषेक बच्चन को कुछ इस तरह संभालती हैं पत्नी ऐश्वर्या राय, एक्टर ने किया खुलासा

1 min read

[ad_1]

Abhishek Bachchan Latest News: घूमर एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. धूम, धूम 2, गुरु, बंटी और बबली, रावण, कभी अलविदा ना कहना और रन जैसी सफल फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. 

 


अभिषेक बच्चन की हालिया फिल्म घूमर ने फैंस से काफी तारीफ बटोरी है. अभिषेक अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और अपनी नई फिल्म के बारे में चर्चा करने के अलावा अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में भी खुलकर बात की. 

एक्टर के गुस्से को ऐसे शांत करती हैं ऐश्वर्या 

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अभिषेक ने बताया कि कैसे ऐश्वर्या उनके गुस्से को काबू में रखने में उनकी मदद करती हैं. उन्होंने शेयर किया, “एक थका देने वाले दिन के बाद, छोटी-मोटी परेशानियां आप पर हावी हो सकती हैं, जैसे कि मुंबई का ट्रैफिक… हालांकि, ऐश्वर्या के पास मुझे शांत करने का एक तरीका है. 

 


अभिषेक ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या उन्हें कैसे शांत करती हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वह कहती हैं, “क्यों गुस्सा तुम पर हावी हो जाता है? बस एक गहरी सांस लें. आप शांत  घर लौट आए हैं”.

 

अभिनेता ने बताया कि कोविड के दौरान उनके पिता, पत्नी, बेटी और वह सभी बीमारी के कारण एक साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्होंने कहा कि एक-एक करके सभी लोग ठीक हो गए और उन्हें छुट्टी मिल गई लेकिन वह लगभग एक महीने के बाद घर आने वाले आखिरी व्यक्ति थे. एक्टर ने याद किया कि कैसे एक बार फिर ऐश्वर्या ने उन्हें याद दिलाया था कि सही और समय पर इलाज पाने के लिए वे कितने भाग्यशाली थे.

 

यह भी पढ़ें:  KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति 15 में 1 करोड़ के इस सवाल पर अटके राहुल नेमा, क्या आपको पता है सही जवाब?



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author