घर बैठे ऐसे देख पाएंगे iPhone 15 का पूरा लॉन्च इवेंट, जानिए क्या कुछ होगा खास

1 min read

[ad_1]

Apple Event 2023 Live Streaming: iPhone 15 सीरीज को लॉन्च होने में अब महज 6 दिन बाकि है. कंपनी 12 सितंबर को लॉन्च इवेंट Cupertino कैलिफ़ोर्निया में आयोजित करेगी. एप्पल का ये  ‘Wonderlust’ इवेंट एप्पल पार्क में आयोजित किया जाएगा जिसे आप ऑनलाइन माध्यम से देख पाएंगे. इस इवेंट में कंपनी iPhone के अलावा नई स्मार्टवॉच सीरीज भी लॉन्च करेगी. लीक्स की माने तो इस बार कंपनी नए सीरीज के तहत 5 iPhone लॉन्च कर सकती है. नया मॉडल iPhone 15 अल्ट्रा हो सकता है.

ऐसे देख पाएंगे इवेंट 

ऑफिशियल इवेंट पेज: आप लॉन्च इवेंट को एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी देख सकते हैं. कंपनी लाइव इवेंट को हाई क्वॉलिटी में वेबसाइट पर भी स्ट्रीम करती है.

यूट्यूब चैनल: आप एप्पल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के माध्यम से लॉन्च इवेंट को देख पाएंगे. ये इवेंट 12 सितंबर रात 10:30 बजे होगा. इसके अलावा आप  Apple Tv पर भी इस इवेंट को देख सकते हैं.

iPhone 15 सीरीज के अलावा कंपनी एप्पल वॉच सीरीज 9 और एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 को भी लॉन्च कर सकती है. नई वॉच सीरीज में कंपनी watchOS 10 दे सकती है जिसमें आपको नए वॉच फेसेज मिलेंगे.

iPhone 15 के स्पेक्स

इंटरनेट पर जो जानकारी सामने है उसके मुताबिक, स्टैंडर्ड और प्रो मॉडल्स में 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जबकि Plus और Pro Max मॉडल में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है. iPhone 15 Pro और Pro Max में कंपनी A17 चिपसेट और अन्य दो मॉडलों में पिछले साल की तरह A16 चिप दे सकती है. फोटोग्राफी के लिए 15 सीरीज के सभी मॉडल्स में 48MP का कैमरा मिलने की बात कही जा रही है. वहीं, प्रो मैक्स वैरिएंट में 5 से 6x तक ऑप्टिकल ज़ूम के लिए पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है, जबकि iPhone 15 Pro में ये सुविधा नहीं मिलेगी. इसमें iPhone 14 Pro Max की तरह 3x ऑप्टिकल ज़ूम मिल सकता है.

यह भी पढ़ें:

लॉन्च से पहले कंपनी ने दिखाया Pixel 8 Pro स्मार्टफोन का 360 डिग्री व्यू, फोन से जान पांएगे शरीर का टेम्परेचर

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author