‘घूमर’ को फ्लॉप होने से बचाने के लिए मेकर्स ने अपनाया ये पैंतरा, 1 टिकट पर एक मुफ्त!

1 min read

[ad_1]

Ghoomer Makers Offer: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की स्पोर्ट्स फिल्म ‘घूमर’ बॉक्स ऑफिस पर काफी स्ट्रगल कर रही है. फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब तक 5 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई है. ऐसे में लग रहा है कि ‘घूमर’ अभिषेक बच्चन की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने वाली है.

‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ के धमाल के बीच बॉक्स ऑफिस पर घूमर का जादू नहीं चल पाया है. sacnilk के मुताबिक ‘घूमर’ 6ठें दिन 33 लाख की कमाई करेगी. जिसके बाद फिल्म का 6 दिनों का कलेक्शन 4.41 करोड़ होगा. फिल्म की ये हालत देखते हुए मेकर्स ने अब स्कीमें निकालनी शुरू कर दी है. दरअसल मेकर्स ने ‘1 खरीदो 1 पाओ’ का ऐलान कर दिया है.

‘1 खरीदें, 1 टिकट मुफ़्त पाएं’
‘घूमर’ के टिकटों की बिक्री बढ़ाने के लिए मेकर्स ने ऑफर निकालने शुरू कर दिए है. मेकर्स ने ऐलान किया है कि दर्शकों को अब घूमर देखने के लिए खरीदे जाने वाले हर टिकट पर एक टिकट मुफ्त मिलेगा. घोषणा में कहा गया, ‘सभी को पसंद आया, जरूर देखें! 1 खरीदें, 1 टिकट मुफ़्त पाएं.’ अनाउंसमेंट में यह भी कहा गया है कि ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है. 

ऐसी है घूमर की कहानी
‘घूमर’ एक स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है जिसमें अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर ने लीड रोल निभाया है. फिल्म में सैयामी खेर ने एक विकलांग क्रिकेटर का रोल प्ले किया है जो इंडिया के लिए खेलना चााहती है. वहीं अभिषेक बच्चन ने उनके कोच की भूमिका अदा की है. उनके रोल को लोगों ने खूब सराहा है. हालांकि फिल्म कुछ खास कामयाब होती नजर नहीं आ रही है. घूमर में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम रोल अदा करते दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Prakash Raj ने इस तरह दी ‘चंद्रयान 3’ की लैंडिंग पर ISRO को बधाई, पहले उड़ाया था मजाक

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author