‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना रनौत का लुक देख इंप्रेस हुए फैंस

1 min read

[ad_1]

Chandramukhi 2 Trailer Out Now: अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. आज यानि 3 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. एक्ट्रेस की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. जिसमें वो चंद्रमुखी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  

कंगना की फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

दरअसल ‘चंद्रमुखी 2’  से एक्ट्रेस का लुक तो पहले ही रिलीज हो चुका था लेकिन ट्रेलर में एक्ट्रेस की एक्टिंग भी दर्शकों के दिलों को भा रही है. ट्रेलर में कंगना के साथ राघव लारेंस भी एक दमदार रोल में नजर आए हैं. ट्रेलर की शुरुआत एक हैप्पी फैमिली से होती है. जो एक हवेली में रहने के लिए आता है. फिर वहां उनका सामना चंद्रमुखी की आत्मा से होता है. फिल्म की पूरी कहानी फिर चंद्रमुखी के आसपास ही घूमती है.


बंगाली लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

फिल्म में चंद्रमुखी बनी कंगना रनौत बंगाली लुक में दिखाई दी. जिनके बाल घुंघराले है और उन्होंने माथे पर टीका और गले में रानी हार पहना हुआ है. एक्ट्रेस के इस लुक को देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस का ये लुक अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.  

पहले पार्ट में नजर आया था ये सुपरस्टा

आपको बता दें कि कंगना रनौत और राघव लारेंस की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ 15 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का दूसरा पार्ट है. इसके पहले पार्ट में साउथ के भगवान कहे जान वाले एक्टर रजनीकांत और बेहतरीन अदाकारा ज्योतिका मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या राघव और कंगना उन सुपरस्टार्स को टक्कर दे पाते हैं या नहीं…..

ये भी पढ़ें-

ASK SRK: जब फैन ने पूछा – ‘निकम्मा बॉयफ्रेंड हूं..गर्लफ्रेंड के लिए फ्री टिकट दे दो..’ किंग खान ने हाजिरजवाबी से जीता दिल

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author