चंद्रयान 3 की वैज्ञानिकों ने लगाई बिंदी, पहनी चूड़ियां-मंगलसूत्र, तारीफ में कंगना रनौत ने कही य

1 min read

[ad_1]

Kangana Ranaut On Chandrayaan 3 Scientist: चंद्रयान 3 की सफलता का जश्न पूरा देश मना रहा है. इसी बीच कंगना रनौत ने इन मिशन पर काम करने वाली भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की तारीफ में एक पोस्ट लिखा है. जो सभी का दिल छू रहा है. उन्होंने इस मिशन पर काम करने वाली वैज्ञानिकों की एक पिक्चर शेयर करते हुए उनकी सादगी की तारीफ की और उन्हें सादा जीवन उच्च विचार बताया.

कंगना ने शेयर किया खास पोस्ट
कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर किया है. जिसमें चंद्रयान 3 मिशन पर काम करने वाली वैज्ञानिकों के चेहरे पर सफलता की खुशी साफ नजर आ रही है. साथ ही सभी कैमरे के सामने पोज देते हुए मुस्कुरा रही हैं. इस पिक्चर की खास बात ये है कि ये सभी इसरो में काम करने वाली महिला वैज्ञानिक हैं. जो साड़ी पहने और माथे पर बिंदी लगाए इसरो सेंटर में मौजूद हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘भारत के प्रमुख वैज्ञानिक वे सभी बिंदी, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ. सादा जीवन और उच्च विचार के प्रतीक. भारतीयता का सच्चा सार.’ इस मैसेज के साथ कंगना ने भारतीय झंडे के तीन इमोजी शेयर किए हैं.

इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर
कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही पी वासु के निर्देशन में बनी ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आने वाली हैं. जो ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सिक्वल है. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही तेजस और इमरजेंसी में भी नजर आएंगी.


यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की खबरों की बीच एक्टर के फ्लैट के बाहर स्पॉट हुईं Adah Sharma, बोलीं- ‘आप लोगों के मुंह मैं मीठा…’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author