चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर भारतीय क्रिकेटर्स ने ज़ाहिर की खुशी, सचिन से लेकर रोहित ने दी बधाई

1 min read

[ad_1]

Indian Cricketers On Chandrayaan-3 Landing: भारत ने इतिहास रचते हुए बुधवार को चंद्रयान-3 की लैंडिंग करवाई. 23 अगस्त (बुधवार) को चंद्रयान-3 ने 6:04 मिनट पर चांद पर सॉफ्ट लैंडिंग की. इस लैंडिंग के बाद पूरे देश में खुशी की लहर देखने को मिली. भारतीय क्रिकेटर्स भी चंद्रयान की सॉफ्ट लैंडिंग से बेहद ही खुश दिखाई दिए. पूर्व क्रिकेटर्स और मौजूदा क्रिकेटर्स ने चंद्रयान-3 की लैंडिंग पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर कीं. 

लिस्ट में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर से लेकर मौजूदा क्रिकेटर्स सूर्यकुमायर यादव और युजवेंद्र चहल भी शामिल रहे. सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमने कर दिखाया. चांद पर सॉफ्ट लैंडिंग. चंद्रयान-3.” इसके अलावा सहवाग ने इसरो और सभी लोगों को मुबारकबाद दी जिन्होंने खुद को इस ऐतिहासिक मिशन में झोंका. सहवाग ने आगे लिखा, “हम चांद पर हैं.” पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा, “विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊँचा रहे हमारा.”

इसके अलावा गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वेल डन इंडिया!” इसके आगे उन्होंने इसरो और चंद्रयान-3 का हैशटैग भी इस्तेमाल किया. वहीं मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस ऐतिहासिक मोमेंट पर खुशी व्यक्त करते ट्वीट कर लिखा, “भारत चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला पहला राष्ट्र. हम सभी के लिए गौरव का पल है और इसरो को उनके सभी प्रयासों के लिए बधाई.”

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने इस पल को लेकर ट्वीट कर लिखा, “ऐतिहासिक! मेरे सभी भारतीय साथियों को चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए बधाई! हमारे देश पर लगातार प्रगति और सफलता के लिए बहुत गर्व है.” भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने लिखा, “इतिहास. इसरो को इस शानदार उपलब्धि के लिए बधाई.” इसी तरह से टीम के दूसरे स्टार स्पिनर युजी चहल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बधाई इसरो. हर भारतीय के लिए गर्व का पल. आपके समर्पण और दृढ़ता को सलाम.” यहां देखिए रिएक्शन…

 

ये भी पढ़ें…

IND vs IRE: चंद्रयान 3 के सफलतापूर्वक लैंड होने की गवाह बनी टीम इंडिया, आयरलैंड से देखा नजारा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author