‘चन्द्रयान 3 की लैंडिंग वाली जगह का नाम जिन्ना रखता विपक्ष’, साक्षी महाराज ने साधा निशाना

1 min read

[ad_1]

UP News: उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव (Unnao) के दौरे पर रहे. इस दौरान साक्षी महाराज ने चन्द्रयान 3 (Chandrayaan 3) की लैंडिंग वाली जगह के नाम को लेकर हो रही राजनीति पर अपनी प्रतिक्रिया दी. बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्हें जिन्ना (Jinnah) से प्रेम है, इसलिए वो शिवशक्ति की जगह जिन्ना नाम रखते. उन्होंने कहा कि अगर जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) न होते तो देश का बंटवारा न होता. मेरे प्यारे हिंदुस्तान के तीन टुकड़े न होते.

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि अगर नेहरू चंद्रयान तक पहुंच सकते थे तो किसी ने रोका नहीं था, सारा विश्व सराहना कर रहा है कि चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर सबसे पहले किसी ने अगर फतह हासिल की तो भारत ने हासिल की. पूरे विश्व में इस बात को लेकर आश्चर्य किया जा रहा है, लोग बधाई दे रहे हैं और भारत में तो आनंद की लहर है लेकिन जैसे गेहूं में कंडुआ होता है तो कुछ उल्लू टाइप के लोग होते हैं, जिनका काम सिर्फ नेगेटिव सोच का होता है. ऐसे ही लोग नेगेटिव सोच की बात कर सकते हैं. आज बड़ी बात हो जाएगी लेकिन फिर भी कह रहा हूं कि इसका परिणाम 2024 में देखने को मिलेगा, जब पूरा विपक्ष, विपक्ष में बैठने के लायक नहीं रहेगा.

पीएम मोदी का किया आभार व्यक्त

बीजेपी सांसद ने कहा, “मैं यह जानता हूं कि उन्हें दर्द हो रहा होगा, अगर उनकी सरकार होती तो हो सकता है कि उसका नाम जिन्ना के नाम पर रख देते क्योंकि जिन्ना से बड़ा प्यार था इसलिए भारत के दो टुकड़े करवाए. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरे देशवासियों की तरफ से हृदय से बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन करूंगा, वंदन करूंगा कि उन्होंने उसे स्थान का नाम शिवशक्ति स्थल घोषित किया है. साथ ही उस दिन को अंतरिक्ष दिवस विज्ञानों के सम्मान में किया है. इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.”

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: गैंगरेप मामले की गुत्थी उलझी, मेडिकल रिपोर्ट में नहीं मिले गुप्तांग पर चोट के निशान

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author