चैंपियन बनने के बाद ईशान ने मैदान पर उतारी विराट की नकल, कोहली का रिएक्शन वायरल, देखें वीडियो

1 min read

[ad_1]

Ishan Kishan Mimics Virat Kohli’s Walk: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल में जीत हासिल करने के साथ आठवीं बार इस खिताब को अपने नाम किया. आगामी वनडे वर्ल्ड से पहले यह जीत सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए काफी राहत भरी मानी जा सकती है. खिताबी मैच में जीत के बाद मैदान पर भारतीय खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए. इस दौरान ईशान किशन का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह विराट कोहली के चलने की स्टाइल की नकल कर रहे हैं.

ईशान किशन के साथ मैदान पर उस समय विराट कोहली के अलावा श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज भी थे. ईशान काफी खूबसूरती से विराट के चलने की तरीके की नकल की. इसके बाद कोहली भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी ईशान के चलने की तुरंत नकल उतारी. इस दौरान वहां पर मौजूद टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी हंसते हुए नजर आए.

ईशान को मिला गिल के साथ ओपनिंग का मौका

फाइनल मैच में मोहम्मद सिराज के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम की पारी को 15.2 ओवरों में सिर्फ 50 के स्कोर पर समेट दिया. इसके बाद छोटे लक्ष्य को देखते हुए शुभमन गिल के साथ ईशान किशन को पारी की शुरुआत करने का मौका दिया. दोनों ने मिलकर 6.1 ओवरों में इस लक्ष्य को हासिल करने के साथ भारतीय टीम को 10 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की. ईशान ने 18 गेंदों में 3 चौकों की मदद से नाबाद 23 रनों की पारी खेली.

एशिया कप 2023 में ईशान किशन का बल्ले से प्रदर्शन अच्छा देखने को मिला. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मुकाबले में अहम समय पर 81 गेंदों में 82 रनों की पारी खेलते हुए भारतीय टीम की पारी को हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर संभाला था. हालांकि बाद में यह मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ईशान ने एशिया कप 2023 में 4 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 47.67 के औसत से कुल 143 रन बनाए.

 

यह भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: फाइनल हारने वाली श्रीलंका पर भी हुई पैसों की बारिश, मैदान सुखाने वाले कर्मियों को मिले लाखों रुपये



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author