चौथे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर निकला ‘टाइगर 3’ का दम! बुधवार के कलेक्शन में हुआ बुरा हाल

1 min read

[ad_1]

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’  (Tiger 3) को रिलीज हुए अब 4 दिन हो चुके हैं. जिसको फैंस को खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने तीन दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. लेकिन चौथे दिन IND vs NZ मैच की वजह से इसके कलेक्शन में कुछ कमी आती नजर आई है. चलिए जानते हैं कि फिल्म कितने करोड़ रुपए की कमाई कर पाई है.

टाइगर 3 ने चौथे दिन कितना कलेक्शन किया ?

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ शानदार ओपेनिंग की थी. लेकिन चौथे दिन ही इस आंकड़ों में कमी आती दिखाई दी. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन यानि पहले बुधवार को सिर्फ 14.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. जोकि थोड़ा निराश कर देने वाला है. वहीं इस कलेक्शन के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 162.38 रुपए हो गया है.


जानिए टाइगर 3 का डे वाइज कलेक्शन

बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म मोस्ट अवेटेड सीक्वल्स में से एक थी. फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म के ये आंकड़े बढ़कर 59 करोड़ रुपए हो गए. तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए करीब 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. बता दें कि फिल्म ने दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.

फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं इमरान हाशमी

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म में इस बार इन दोनों स्टार्स के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं. जो फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं. तीनों की तगड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है.

ये भी पढ़ें-

Ind Vs Nz: विराट कोहली ने रचा तो इतिहास तो खुशी से फूले नहीं समाईं पत्नी अनुष्का शर्मा, स्टेडियम में खड़े होकर बजाई तालियां

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author