‘छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल, इसे दिल्ली का ATM नहीं बनने देंगे’, कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

1 min read

[ad_1]

Amit Shah In Chhattisgarh: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार (2 सितंबर) को छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशान साधते हुए पूछा कि राहुल बाबा आपने आदिवासियों के लिए क्या किया, ये भी बता दीजिए. इतना ही नहीं उन्होंने भूपेश बघेल सरकार को भ्रष्टाचारी बताया.

उन्होंने कहा, “मैं अपने आदिवासी भाइयों को बताना चाहता हूं कि हमने छत्तीसगढ़़ को बनाया है और उसे संवारा है. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को संवारने का काम किया है. रमन सिंह ने 32 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने करोड़ों प्रदेशवासियों की आशाओं और विश्वास को कुचलकर अपने दिल्ली दरबार की झोली भरने के लिए राज्य को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है.

‘कांग्रेस के काले कारनामे सामने लाएगी बीजेपी’
गृह मंत्री ने दावा किया कि किसान से लेकर जनजातीय बहनों-भाइयों तक सभी त्रस्त हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में परिवर्तन के लिए तैयार हैं. भाजपा ने संकल्प लिया है कि वह कांग्रेस के हर एक भ्रष्टाचार और काले कारनामों को जनता के सामने लाएगी.  

कांग्रेस पर लगाया चावल चोरी का आरोप
गृह मंत्री ने कहा, “भाजपा ने 2 प्रतिशत ब्याज पर किसानों को लोन देने का काम किया है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने हर घर में चावल भेजने की शुरूआत की, आदिवासियों का चावल चुराने वाली सरकार को उखाड़ फेंको… चावल घोटाला करने वाली इस भूपेश बघेल-सरकार को किसी को वोट नहीं देना चाहिए.” 
 
‘भगवान श्रीराम का ननिहाल है छत्तीसगढ़’
सूर्ययान को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि आज हमारा सूर्ययान सूर्य की कक्षा में जाने के लिए लॉन्च हो गया है. अभी-अभी कुछ दिन पहले चंद्रयान-3 चांद पर उतरा. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ भगवान श्रीराम का ननिहाल है. हमने जनजाति स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियां बनवाई हैं. आदिवासी को राष्ट्रपति बनाने का काम किया है.

‘पीएम मोदी ने आदिवासियों का फंड बढ़ाया’
शाह ने बताया कि आदिवासियों के लिए पहले 24 हजार करोड़ की फंडिंग होती थी, जिसे पीएम मोदी ने बढ़ाकर 1 लाख 19 हजार करोड़ कर दिया. कांग्रेस की नजर आदिवासियों की जमीन पर है. 

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi In Chhattisgarh: ‘आदिवासियों को वनवासी कहती है बीजेपी, फैलाती है हिंसा’, रायपुर में बोले राहुल गांधी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author