छह दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’, जानें कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Mission Raniganj Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. जो अब बुरी तरह से फ्लॉप होती नजर आ रही हैं. पांचवें दिन के बाद अब फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. चलिए देखते हैं फिल्म 6 दिनों में कितना बिजनेस कर पाएगी….   

मिशन रानीगंज ने छठे दिन की इतने करोड़ की कमाई

‘मिशन रानीगंज’ एक रियल हीरो की कहानी है. जिसमें अक्षय कुमार जसवंत गिल का किरदार निभा रहे हैं. वहीं परी फिल्म में एक्टर की पत्नी का रोल निभा रही हैं. लेकिन पिछले कई फिल्मों की तरह अक्षय के ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद नहीं रही है. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म छठे दिन करीब 1.5 करोड़ की कमाई कर सकती है. जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 17.10 करोड़ रुपए का हो जाएगा.

अभी तक इतना रहा है फिल्म का कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के पहले दिन 2.8 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जोकि अच्छा खासा कलेक्शन रहा था. वहीं दूसरे दिन ये आंकड़ा बढ़कर 4.8 करोड़ हो गया. तीसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं चौथे दिन फिल्म की कमाई काफी घट गई और 1.5 करोड़ पर पहुंच गई थी. वहीं दिन भी ये फिल्म 1.5 करोड़ रुपए ही कमा पाएगी. बता दें कि फिल्म ने अभी तक अपने बजट के पैसे भी पूरे नहीं किए है. ये फिल्म 55 करोड़ के बजट में बनी थी.

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार फिल्म ‘ओएमजी 2’ में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थे. एक्टर की इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया था.

ये भी पढ़ें-

Thank you For Coming Box Office Collection Day 6: पर्दे पर नहीं चला भूमि पेडनेकर-शहनाज गिल का जादू, 6 दिन में 6 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

 

 

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author