जब अशोक गहलोत के सामने भीड़ से आई ‘मोदी-मोदी’ के नारों की आवाज, देखें CM का रिएक्शन

1 min read

[ad_1]

Modi-Modi Slogan in CM Ashok Gehlot Rally: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार (6 सितंबर) को राजस्थान के भीलवाड़ा पहुंचे थे. यहां एक जगह भीड़ देखकर काफिला रुका, सीएम गहलोत गाड़ी से बाहर आए और जनता से मिले. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अशोक गहलोत बिना मुस्काए और वापस गाड़ी में बैठ गए. 

दरअसल, सीएम गहलोत के बाहर आते ही भीड़ में कुछ लोगों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. ये देख मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया और मुस्कुराते हुए वहां से निकल गए. वहीं, भीड़ ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाती रही. इसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

भीलवाड़ा दौरे पर थे सीएम अशोक गहलोत
जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार रात सीएम अशोक गहलोत भीलवाड़ा में नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार में मिशन 2030 के तहत उद्यमियों से चर्चा करने पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया. जब वे सर्किट हाउस जा रहे थे तो रास्ते में भारी संख्या में युवा मौजूद थे. उन्हें देखकर सीएम का काफिला रुका और अशोक गहलोत गाड़ी से बाहर आकर लोगों से मिले. इस दौरान ही वहां मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. 

सीएम गहलोत ने गाड़ी से निकल जनता का अभिवादन किया और फिर मुस्कुराते हुए गाड़ी में वापस बैठ गए. उनका काफिला जब आगे बढ़ने लगा तो लोगों ने जय श्रीराम के जयकारे लगाए. प्रशासन ने फौरन सीएम की गाड़ी को चारों ओर से कवर कर लिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ.

पहले भी अशोक गहलोत के सामने लगे पीएम के नारे
यह पहली बार नहीं है जब सीएम गहलोत के सामने पीएम मोदी के नारे लगाए गए हों. इसस पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है. सितंबर 2022 में जैसलमेर दौरे के दौरान रामदेवरा के एक मंदिर में पीएम मोदी के समर्थकों ने नारे लगाए थे. उस दौरान भी सीएम गहलोत ने कोई तीखा रिएक्शन नहीं दिया था. वहीं, अप्रैल 2023 में सीएम गहलोत आईपीएल का एक मैच देखने पहुंचे थे. उस दौरान स्टेडियम में दर्शकोंने उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए थे. उस दौरान भी सीएम गहलोत मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए थे. 

यह भी पढ़ें: Rasjasthan Election: परिवर्तन रैली तक कोई चुनावी घोषणा नहीं करेगी BJP, उम्मीदवारों की लिस्ट के लिए करना होगा इंतजार

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author