जब दो ऑस्कर जीतने वाले एआर रहमान को सलमान खान ने बता दिया था एवरेज

1 min read

[ad_1]

Salman Khan Calls AR Rahman Average: सलमान खान बॉलीवुड में अपने दबंग स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. हालांकि कई बार वो सरेआम लोगों का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते, जिससे कई बार लोगों के दिलों को भी ठेस पहुंच जाती है. एक बार कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक इवेंट के स्टेज से सलमान खान ने महान संगीतकार एआर रहमान को एक औसत संगीतकार बताकर मजाक उड़ाया था. जिसके बाद एआर रहमान ने कुछ ऐसा कह दिया था कि वहां बैठे सभी लोग हंसने को मजबूर हो गए थे.

जब सलमान खान ने उड़ाया था एआर रहमान का मजाक
हाल ही में रेडिट पर एक वीडियो सामने आया है. जो 2014 के एक इवेंट का है. इस वीडियो में सलमान खान एआर रहमान को एक औसत संगीतकार बताते नजर आ रहे हैं. जो 2009 में दो ऑस्कर जीतने वाले पहले भारतीय थे. साथ में सलमान एआर रहमान से उनके साथ काम करने के लिए भी पूछ रहे हैं. वीडियो में सलमान ने एआर रहमान को एक औसत संगीतकार बताने के बाद कहा, ‘हमारे लिए कब काम करोगे?’

Ended Sallu Bhaijaan!
by u/Inner-Put-9947 in BollyBlindsNGossip

एआर रहमान ने दिया ऐसा जवाब कि लोगों की नहीं रुकी हंसी
सलमान के इस तरह पूछने के बाद एआर रहमान ने कहा, ‘आपको वैसी फिल्में करनी पड़ेंगी जो मुझे पसंद हैं. तभी मैं आपके साथ काम करूंगा.’ एआर रहमान का जवाब सुनते ही वहां बैठे सभी दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर-जोर से हंसने लगे.

बॉलीवुड में काम करना एआर रहमान ने क्यों किया बंद
2020 में एआर रहमान ने ये खुलासा किया था कि बॉलीवुड में गुटबाजी के चलते उन्होंने काम करना बंद कर दिया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गिरोह है, जो गलतफहमी के कारण कुछ झूठी अफवाहें फैला रहा है. जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास (दिल बेचारा के लिए) आए, तो मैंने उन्हें दो में चार गाने दिए दिन. उन्होंने मुझसे कहा, सर, कितने लोगों ने कहा कि मत जाओ, उनके (एआर रहमान) के पास मत जाओ और उन्होंने मुझे एक के बाद एक कहानियां सुनाईं. मैंने वो सुना और मुझे एहसास हुआ, हां ठीक है, अब समझिए कि मैं हिंदी फिल्मों में कम काम क्यों कर रहा हूं और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ रही हैं. मैं डार्क फिल्में कर रहा हूं, क्योंकि एक पूरा गिरोह मेरे खिलाफ काम कर रहा है, बिना उन्हें पता चले कि वो उनका नुकसान कर रहे हैं.’

यह भी पढ़ें: 8 से 10 सितंबर तक बंद रहेगा दिल्ली, 7 सितंबर को रिलीज हो रही शाहरुख खान की फिल्म Jawan की कमाई पर पड़ेगा असर!

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author