जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने शादी से पहले सेक्स को लेकर दिया था ये बयान

1 min read

[ad_1]

Zeenat Aman And Rekha views on Premarital Sex: 70-80 के दशक में अपनी खूबसूरती के साथ अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल पर राज करने वाली रेखा और जीनत अमान का हिंदी सिनेमा पर बड़ा योगदान रहा है. आज की तारीख में भले ही इन दिग्गज अभिनेत्रियों की उम्र बढ़ गई हो, लेकिन अभी भी इनसे जुड़े कई सारे किस्से मशहूर हैं. तो चलिए आज हम आपको रेखा और जीनत अमान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताएंगें, जिसे लेकर दोनों अभिनेत्रियां खूब सुर्खियों में रही थीं.

जब अपने बोल्ड बयानों से रेखा-जीनत अमान ने मचाया था तहलका
ये किस्सा है 70-80 के दौर का, जब किसी मैगजीन के लिए जीनत अमान ने इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उनसे पूछा गया था कि ‘क्या शादी से पहले लड़का-लड़की के लिए सेक्स करना नॉर्मल है?’ तो इसपर वेटेरन एक्ट्रेस ने कहा कि ‘हां, क्यों नहीं. जब पक्षी और मधुमक्खियां कर सकती हैं तो हम इंसान को क्या दिक्कत है.’ उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘सेक्स एक अच्छी एक्सरसाइज भी है, जो आपके बॉडी को फिट और हेल्दी रखती है. 


रेखा ने कहा था- शादी से पहले सेक्स सामान्य बात है
वहीं रेखा ने भी इस मु्द्दे पर बोल्ड बयान देकर तहलका मचा दिया था. उन्होंने कहा था कि ‘शादी से पहले सेक्स बहुत सामान्य बात है. जो लोग ये समझते हैं कि औरतें सिर्फ सुहागरात पर ही सेक्स कर सकती हैं, ये सभी बकवास करते हैं. रेखा ने आगे ये भी कहा था कि बिना प्यार के सेक्स मूमकिन नहीं है. कोई भी महिला तभी किसी मर्द पर अपने करीब आने देती है, जब वह उससे प्यार करती है. ये वहीं समय होता है जब दोनों एक दूसरे के साथ वफादार रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Sam Bahadur Teaser: ‘सैम बहादुर’ का Teaser हुआ रिलीज, Vicky Kaushal की एक्टिंग देख रोम-रोम में जाग उठेगी देशभक्ति की भावना



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author