जब सनी देओल ने विदेशी सोसाइटी में फिट होने के लिए पहली बार पी थी शराब,बताया कैसा था एक्सपीरियंस

1 min read

[ad_1]

Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. एक्टर की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2)  ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. वहीं, उनके छोटे बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो भी हाल ही में रिलीज हुई है.इस बीच सनी देओल अपने बेटे संग एक टॉक शो का हिस्सा बने हैं, जहां उन्होंने अपनी लाइफ में पहली बार एल्कोहल टेस्ट करने का किस्सा शेयर किया है. 

सनी देओल ने मशाबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने सिर्फ सोसाइटी में फिट होने के लिए एक बार एल्कोहल ट्राई किया था और वे एक्सपीरियंस काफी खराब  था. उन्हें वे बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. जिसके बाद उन्होंंने कभी भी शराब को हाथ नहीं लगाया. 

सनी देओल ने पहली बार कब पी थी शराब 
दरअसल, इंटरव्यू में होस्ट ने सनी से पूछा कि क्या उन्होंने कभी स्मोकिंग या ड्रिंकिंग की है. इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि- “नहीं ऐसा नहीं हुआ कभी, और ऐसा नही हैं कि मैंने कभी ट्राई नहीं किया है. जब मैं इंग्लैंड गया था तो मैंने ट्राई किया था सिर्फ सोसाइटी का हिस्सा बनने के लिए. पर दारू का मुझे समझ नहीं आया…इतनी कड़वी…ऊपर से स्मैल इतनी गंदी, ऊपर से सिर भी दूखता है. पता नहीं लोग क्यों ही पीते हैं. इसके बाद मैंने दारू कभी नहीं पी. “

सनी के बेटे राजवीर ने भी शेयर किया किस्सा 
बता दें कि, इस दौरान सनी के बेटे से भी सवाल किया गया कि क्या उन्हें कभी सनी ने स्मोकिंग या ड्रिंक करते हुए पकड़ा है. जिसके जवाब में राजवीर ने कहा की- “एक बार ऐसा हुआ था कि मैं एक बीयर पी रहा था और कुछ समान पापा के कमरे में भूल गया था तो वही लेने पहुंच गया था. उस समय पापा ने मेरे मुंह से दारू की स्मैल को पहचान लिया था.”  हालांकि, सनी ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि उनके बेटों ने कब शराब पीना शुरू कर दिया था, और यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि उनके पिता धर्मेंद्र को उनसे जुड़ी कई चीजों के बारे में नहीं पता था. 

यह भी पढ़े: Anushka-Virat Cute Video: इंडिया-पाक मैच के बाद हाथ में हाथ डाले होटल में घूमते दिखे Virushka, कैमरे में कैद हुआ कपल का यह मोमेंट

 

 

 

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author