जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एनकाउंटर, एक आतंकी ढेर और 3 जवान जख्मी

1 min read

[ad_1]

Rajouri Encounter: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. नारला गांव में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को मार गिराया. हालांकि इस दौरान तीन जवान जख्मी हो गए.

इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के एक सुदूर गांव में मंगलवार (12 सितंबर) को छापेमारी करने गए सुरक्षा बलों के एक दल पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं.

सेना ने सोमवार को शुरू की थी घेराबंदी
अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में एक जवान घायल हुआ था, जबकि आतंकवादियों को मार गिराने के लिए मुठभेड़ स्थल के लिए अतिरिक्त बल रवाना कर दिया गया. अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने सोमवार (11 सितंबर) शाम को भी पटराडा इलाके के वनक्षेत्र में एक तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया था और दो लोगों की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए कुछ गोलियां भी चलाई थी.

पुलिस ने जब्त किया आतंकियों का बैग
उन्होंने कहा कि दोनों संदिग्ध अंधेरे और घने जंगलों का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे, लेकिन पीठ पर टांगने वाला अपना बैग वहीं छोड़ गए, जिसे सुरक्षा बलों ने जब्त कर लिया. अधिकारी के मुताबिक, उसमें से कुछ कपड़े और कुछ अन्य सामग्रियां बरामद की गई. अधिकारियों ने बताया कि फरार आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बम्बेल और नारला सहित आसपास के इलाकों में घेराबंदी और तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है.  

यह भी पढ़ें- Manipur Violence: मणिपुर में फिर हिंसा, कांगगुई में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author