जर्मनी के पहाड़ों पर नजर आया Wolf Man, घूमने गए लोगों से हुई भिड़ंत, रोंगटे खड़े हो जाएंगे

1 min read

[ad_1]

Wolf Man in Germany: वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ में आपने इंसान को भेड़िया बनते देखा होगा. दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि जर्मनी में ‘वुल्फ मैन’ को देखा गया है. रिपोर्ट के अनुसार मध्य जर्मनी के हार्ज पहाड़ों पर वुल्फ मैन को घूमते देखा गया था. सोशल मीडिया पर उसका फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि जिस वुल्फ मैन को देखा गया वह पांच साल से उस जंगल में रह रहा था. वहां से गुजरने वाले दो यात्रियों ने उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया. बताया जा रहा है कि उस आदमी के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था और उसके पैर में एक लकड़ी का भाला था.

पहाड़ों पर दिखा ‘Wolf Man’

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर वुल्फ मैन को लेकर अब एक बहस छिड़ गई है. दरअसल जर्मनी के हार्ज पहाड़ पर जंगल में एक खंडहर महल के पास इस आदमी को लकड़ी के भाले के साथ देखा गया. धुंधली तस्वीर में यह आदमी जमीन पर बैठा है और रेत से खेलता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि 31 वर्षीय जीना वीस और उनकी 38 वर्षीय दोस्त टोबी ने इस इंसान की तस्वीर ली.

वीस के अनुसार जब वह रेत की गुफाओं में पहुंचे तो वहां उन्होंने वुल्फ मैन देखा. वह गुफा के सबसे ऊंचे स्थान पर खड़ा था और उसके पास भाले की तरह के एक लकड़ी की लंबी छड़ी थी. उस इंसान की उम्र 40 साल बताई जा रही है. इतना ही नहीं इन दोनों की उस वुल्फ मैन के साथ 10 मिनट तक लड़ाई भी हुई.

पहले भी देखे गए हैं ऐसे इंसान

 हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस क्षेत्र में कथित तौर पर वुल्फ मैन को देखा गया हो. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार लोगों ने भेड़िये की पोशाक पहने किसी इंसान के दिखने की रिपोर्ट की है. अधिकारी ने बताया कि बीते मार्च में महीने में भी वहां टहल रहे दो लोगों ने पुलिस को फोन किया था कि वहां एक भेड़िया आ गया है और वह इधर-उधर भाग रहा है.

इतना ही नहीं वहां के फायर ब्रिगेड के सदस्यों ने भी यह दावा किया है कि उन्होंने वहां लोगों को भेड़िए के फर पहने देखे थे. जर्मनी के अधिकतर हिस्से जंगलों के कवर हैं. इस वजह से वहां कई काल्पनिक किस्से लोगों के बीच पनपते भी रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Viral Video: खूंखार शेर के बाड़े में कूद गया शख्स, फिर ऐसे हुआ आमना-सामना, वायरल हो रहा वीडियो



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author