जवान की जबरदस्त सक्सेस के बाद खुशी से झूमे शाहरुख खान, बालकनी में आकर नाचे किंग खान

1 min read

[ad_1]

Shah Rukh Khan Film Jawan: हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की तरफ से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. जवान ने 10 दिनों में 440.48 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था और अब फिल्म की रिलीज के बाद अब दर्शक फिल्म पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं. 

जवान की जबरदस्त सक्सेस के बाद खुशी से झूमे शाहरुख खान

वहीं फैंस को इतने प्यार को देखते हुए शाहरुख खान भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. हाल ही में किंग खान ने मन्नत की बालकनी में आकर फैंस के लिए डांस किया, साथ ही इस वीडियो में उनका बाहें फैलाने वाला आइकॉनिक स्टाइल भी देखा जा सकता है. शाहरुख के इस अंदाज पर लाखों दिल फिदा हैं. इस वीडियो को मानव मंगलानी ने शेयर किया है. 

 


शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ को मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं. एक्टर इतने खुश है कि उन्होंने आज मन्नत की बालकनी में आकर डांस किया और फैंस को बार-बार थैंक्यू भी कहा. उन्होंने बेहद स्पेशल अंदाज में सबका शुकिया अदा किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि मन्नत के नीचे फैंस की भारी भीड़ उमड़ी थी. एक्टर को बालकनी में देखकर फैंस चिल्लाने लगे और सभी ने फोटोज और वीडियो बनाना शुरु कर दिया. 

700 करोड़ के पार हुई Shah Rukh Khan की फिल्म

बता दें कि जवान फिल्म ने 10 दिनों में 440.48 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. वहीं अब ‘जवान’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है जिसके मुताबिक फिल्म अब 700 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

 


प्रोडक्शन हाउस के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज के 9 दिनों में ही दुनियाभर में 735.02 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. शाहरुख खान को ‘जवान’ में कई अलग रूपों में देखा गया है. फिल्म में किंग खान के साथ नयनतारा लीड रोल में दिखाई दी हैं जिन्होंने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है. 

 

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Rubina Dilaik बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, एक्ट्रेस ने झूला झूलते हुए शेयर की वीडियो



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author