‘जवान’ की रिलीज का ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई पर पड़ा असर, घट गई आयुष्मान की फिल्म की कमाई

1 min read

[ad_1]

 Dream Girl 2 Box Office Collection Day 13: आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और ओएमजी 2 से कड़ी टक्कर मिली थी. बावजूद इसके ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने भी दर्शकों के दिलों के टेलीफोन बजा ही दिए और इसी के साथ इस फिल्म को भी सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस मिली. वहीं अब ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद नजदीक है. चलिए यहां जानते हैं ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ की कमाई की.

‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 13वें दिन कितनी कमाई की?
2019 में ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी सफल फिल्म देने के बाद  राज शांडिल्य ने 2023 में इसके सीक्वल, ‘ड्रीम गर्ल 2’ का निर्देशन किया. फिल्म ने भारत में 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके पॉजिटिव नोट के साथ शुरुआत की थी. और इसके बाद इसका ओपनिंग वीकेंड भी काफी शानदार रहा था. हालांकि दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में गिरावट आई लेकिन इसने अपने कैश रजिस्टर में अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है. जहां ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज के दूसरे मंगलवार को 3 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं अब फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 2.55 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 94.51 करोड़ रुपये हो गई है.

क्या 100 करोड़ पार कर पाएगी ‘ड्रीम गर्ल 2’?
‘ड्रीम गर्ल 2’ अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद नजदीक है लेकिन इस आंकड़े को पार करना फिल्म के लिए किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है. दरअसल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ‘जवान’ दस्तक दे रही है. ‘जवान’ की बंपर एडवांस बुकिंग देखते हुए इसके पहले ही दिन रिकॉर्डतोड़ बिजनेस करने की उम्मीद है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर पहले से जमी बैठी फिल्मों के लिए कमाई करना मुश्किल हो जाएगा. अब देखने वाली बात होगी कि शाहरुख खान की ‘जवान’ के सिनेमाघरों में आने के बाद ‘ड्रीम गर्ल 2’ कैसा परफॉर्म कर पाती है.

यह भी पढ़ें: ‘आदिल के पास हैं राखी के न्यूड वीडियो…’ Rakhi Sawant के सपोर्ट में आईं Sherlyn Chopra ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author