‘जवान’ के आगे फीका पड़ा ‘ड्रीम गर्ल 2’ का खुमार! 16वें दिन ऐसा रहा फिल्म का हाल

1 min read

[ad_1]

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 16: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही है. अपने दो हफ्तों से ज्यादा कलेक्शन के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब है. फिल्म ने टोटल 97.96 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज के बाद से ‘ड्रीम गर्ल 2’ के कलेक्शन पर असर देखने को मिल रहा है. ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने जहां अपनी रिलीज के 15वें दिन 0.90 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं अब फिल्म के 16वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 1.40 का कारोबार किया है.


‘गदर 2’ को टक्कर दे रही ‘ड्रीम गर्ल 2’
आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ सनी देओल की फिल्म के आगे भी डटकर खड़ी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ को बराबर की टक्कर दे रही थी. शनिवार को भी दोनों फिल्मों के कलेक्शन में थोड़ा-सा ही अंतर था. जहां ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 1.40 कमाए तो वहीं ‘गदर 2’ ने 1.45 करोड़ का बिजनेस किया था. हालांकि ‘जवान’ की रिलीज के बाद से दोनों ही फिल्मों की कमाई पर असर नजर आ रहा है.

फैंस के लिए खास ऑफर
बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ का कलेक्शन कम होता देख मेकर्स ने दर्शकों के लिए ऑफर भी निकालने शुरू कर दिए है. हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए ‘बाय वन गेट वन टिकट’ की अनाउंसमेंट की थी. हालांकि फिलहाल इसका खास फायदा होता नहीं दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर चला ‘जवान’ का जादू! तीन दिनों में कमा डालें 200 करोड़, जानें तीसरे दिन किया कितना कलेक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author