‘जवान’ के जरिए शाहरुख खान ने दी समीर वानखाड़े को खुली चुनौती? इस डायलॉग पर उठे सवाल

2 min read

[ad_1]

Jawan Trailer: शाहरुख ख़ान की ‘पठान’ का क्रेज़ अभी लोगों के सिर से उतरा नहीं था कि किंग ख़ान अपनी अगली एक्शन  फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस के सामने हाजिर हैं. ‘पठान’ अब जल्द ही ‘जवान’ बनने वाला है और इसकी शुरुआत हो चुकी है. शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया जो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

2 मिनट 45 सेकेंड के इस ट्रेलर में भरपूर एक्शन है, रोमांस है, सस्पेंस है, देशभक्ती और तमाम बेहतरीन स्टार्स की मौजूदगी है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.एक्टर के लुक से एक्शन्स तक की हर कोई चर्चा कर रहा है, लेकिन इसी बीच फैंस ने ट्रेलर में कुछ नोटिस किया है जिसे वो समीर वानखेड़े से जोड़ रहे हैं.

दरअसल, ट्रेलर में एक डायलॉग है जिसमें शाहरुख कहते हैं ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर…’. लोग इस डायलॉग को मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े से जोड़ रहे हैं. आपको याद होगा समीर वानखेड़े  वही शख्स हैं जिन्हें शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया था.

चलिए आपको दिखाते हैं लोग क्या क्या कमेंट कर रहे हैं….

कैसा है ट्रेलर? जवान में शाहरुख खान का डबल रोल बताया जा रहा है, लेकिन ट्रेलर में आपको एक्टर के कई सारे रोल नज़र आएंगे. कहीं वो एक जवान की भूमिका में हैं तो कहीं उनका नेगेटिव किरदार दिखाई देगा.स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख लीड रोल में नज़र आएंगे उनके साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी स्क्रीन शेयर करेंगे. इनके अलावा दीपिका पादुकोण का भी गेस्ट अपीयरेंस है.



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author