‘जवान’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो वायरल

1 min read

[ad_1]

Shah Rukh Khan Visits Vaishno Devi: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले दूसरा ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. जवान का दूसरा ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होगा. ट्रेलर के रिलीज से पहले शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिए गए हैं. शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में शाहरुख टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपना चेहरा कवर कर रखा है जिससे की उनके बारे में किसी को पता ना चले. शाहरुख व्हाइड टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम पहने नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने जैकेट से सिर डका हुआ है और मास्क से चेहरे को कवर किया हुआ है. 

वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान के फैंस सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो शेयर कर रहे हैं. शाहरुख के फैन पेज ने ये वीडियो शेयर किया है.  एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दर्शन करने गए. एक ही दिल है खान साहब, कितनी बार जीतोगे.’

जवान की बात करें तो इसके ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिलीज से सात दिन पहले शाहरुख फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं. फिल्म के कई गाने अभी तक रिलीज हो चुके हैं. इन गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. ये गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए हैं.

जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है. प्रीव्यू में दीपिका की झलक फैंस को दिखाई जा चुकी है.

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda रिवील करने वाले हैं अपनी ‘मिस्ट्री वुमन’ का नाम? फैंस को दिया बड़ा हिंट



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author