‘जवान’ के डायलॉग पर फैन ने बनाया मजेदार रील, शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

1 min read

[ad_1]

Reel On Jawan dialogue: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 15 दिनों के अंदर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लोगों पर किंग खान की फिल्म का खुमार छाया हुआ है.

फिल्म को लेकर लोगों में गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. कोई उनके फिल्म के गानों पर डांस करता हुआ नजर आ रही है, तो कई लोग जवान के डायलॉग्स पर रील्स भी बना रहे हैं.

शाहरुख को पसंद आया फैन का मेजदार रील

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां शाहरुख के फैन ने फिल्म के फेमस डायलॉग पर रील बनाया है. इस रील को किंग खान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक मां अपने बेटे को मारती हुईं नजर आ रही हैं, तभी बेटे का बाप आता है तो जवान का सबसे पॉपुल डायलॉग कहता है कि ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले उसके बाप से बात कर.’ ये सुनते ही उनसी पत्नी बेटे के साथ साथ अपने पता की भी पिटाई करने लगती है. इसके बाद दोनों बाप बेटे मुंह पर पट्टी बांधे हुए नजर आते हैं.

वहीं शाहरुख को फैन का यह मजेदार रील बेहद पसंद आया. इसे शेयर करते हुए किंग खान ने अपने फैन का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा कि ‘इसे बनाने के लिए थैंक यू ये बहुत फनी है. बहुत प्यार.’

जवान बॉक्स ऑफिस

वहीं जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, जवान ने अपने 16वें दिन पर 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके बाद टोटल कलेक्शन 533.78 करोड़ हो जाएगा. बता दें कि कमाई के मामले में इस फिल्म ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: Juhi Parmar Kumkum: पति से रिश्ता हुआ खराब, 9 साल बाद शादी टूटी… अब अपनी बेटी के साथ ऐसे हालात में है टीवी शो ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author