जवान के बाद अब टाइगर 3 की सिनेमाघरों में गूंजेगी दहाड़ृ, सलमान खान को भी प्रमोशन की नहीं जरूरत!

1 min read

[ad_1]

Trade Expert On Salman khan Tiger 3: शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म आए दिन नए रिकॉर्ड्स बना रही हैं. इसी बीच सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म इस साल दिवाली के खास मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने अभी तक फिल्म का टीजर या ट्रेलर जारी नहीं किया है. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं फिल्म का प्रमोशन ना होने की वजह से कहीं इसका असर फिल्म के बॉस ऑफिस पर ना पड़े.

ट्रेड एक्सपर्ट ने कही ये टाइगर 3 पर कही ये बात
वहीं अब इस मामले पर ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने अपन राय दी है. हाल ही में बॉलीवुड लाइव को दिए एक इंटरव्यू में एक अतुल मोहन के मुताबिक, फिल्म को प्रमोशन की ज्यादा जरूरत नहीं है. ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म को रिलीज होने में 2 महीने बचे हैं और अभी से फिल्म के टीजर या ट्रेलर को रिलीज करने क कोई फायदा नहीं है. फिलहाल चारों तरह ‘जवान’ ही जलवा है, तो ऐसे में टाइगर 3 के प्रमोशन का सवाल ही नहीं पैदा होता.

कहा-प्रमोशन से फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा
अतुल ने आगे ये भी कहा कि फिल्म का प्रमोशन ना होने की वजह से इससे फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. ट्रेड एनालिस्ट ने जवान का हवाला देते हुए ये भी कहा कि ‘फिल्म के मेकर्स ने भी जवान का कुछ खास प्रमोशन नहीं किया था. ट्रेलर फिल्म की रिलीज से महज कुछ दिन पहले आया था. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उसी तरह सलमान खान की टाइगर 3 को भी प्रमोशन की जरूरत नहीं है. 

कैमियो में होंगे शाहरुख खान
बता दें कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे. वहीं फिल्म में एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान जोया और टाइगर के रुप में धूम मचाने के लिए तैयार हैं. सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी.

फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े थे रिकॉर्ड
इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2021 में आई ‘एक था टाइगर’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म में सलमान रॉ एजेंट टाइगर और कैटरीना आईएसआई एजेंट जोया के रोल में दिखाई दिए थे. वहीं साल 2017 में इसका दूसरा पार्ट आया. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. ऐसे में फैंस को ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार हैं. 

ये भी पढ़ें: जब Rubina Dilaik अभिनव शुक्ला से लेने वाली थी तलाक, आज पति के साथ ऐसे जीती हैं जिंदगी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author