‘जवान’ देखकर शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान का ऐसा था रिएक्शन, किंग खान ने किया खुलासा

1 min read

[ad_1]

Abram Khan Reaction On Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों ‘जवान’ का सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म की अपार कमाई लोगों के होश उड़ा रही है. 7 सितंबर को रिलीज हुई ‘जवान’ ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई रखी है. लोगों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है. फिल्म क्रिटिक्स से लेकर सेलेब्स सभी फिल्म व कलाकारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वहीं अब शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान का भी रिएक्शन सामने आया है. किंग खान ने बताया है कि उनके बेटे को फिल्म कैसी लगी है.

किंग खान ने बताया छोटे बेटे अबराम को कैसी लगी जवान
दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर शाहरुख ने ‘आस्क एसआरके’ सेशन रखा, जहां उन्होंने अपने चाहने वालों के सवालों का जवाब दिया. वहीं किसी एक यूजर ने उनसे पूछा कि ‘उनके छोटे बेटे अबराम को उनकी फिल्म जवान कैसी लगी?’ इस सवाल पर किंग खान ने मजेदार जवाब दिया. 

कहा- बाप बाप होता है…
वह मजाकिया अंदाज में लिखते हैं कि ‘बाप-बाप होता है..!! नहीं नहीं, मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूं. उन्हें बड़े आदमी के साथ लड़ाई पसंद आई. उन्हें क्लाइमेक्स अच्छा लगा. बता दें कि अबराम को विजय सेतुपति के साथ शाहरुख का फाइट सीक्वेंस पसंद आया. 

जवान बॉक्स ऑफिस 
जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है. फिल्म ने 16 दिनों में कुल 532.93 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. खास बात बता दें कि ‘जवान’ ने रिलीज के महज 15 दिनों में सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जवान’ की 15 दिनों की कुल कमाई 526.73 करोड़ रुपये है. तो वहीं ‘गदर 2’ की लाइफटाइम कलेक्शन कुल 522 करोड़ रुपये है. 

ये भी पढ़ें: Shark Tank India Season 3: ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 3’ की शूटिंग शुरू, जानिए-कौन होंगे शो के जज और कब से ऑनएयर होगा ये बिजनेस रियलिटी शो



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author