जहानाबाद में ये क्या हो रहा? कमर से निकालकर काउंटर पर रख दी पिस्टल, कहा- रंगदारी दो…

1 min read

[ad_1]

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में खुलेआम हथियार निकाल दिए जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही सरकारी कार्यालय में घुसकर एक शख्स ने पिस्टल तान दी थी. अब एक बार फिर मामला सामने आया है जो पैसे मांगने से जुड़ा है. सोमवार (28 अगस्त) की शाम मखदुमपुर में एक युवक पिस्टल दिखाकर कैफे संचालक से रंगदारी मांगने पहुंच गया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

जान मारने की धमकी देकर लौट गया शख्स

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह बेखौफ होकर एक शख्स पहुंचता है और कैफे संचालक को पिस्टल का भय दिखाता है. शख्स का नाम विनय कुमार बताया जा रहा है. वह मखदुमपुर डीह स्थित कैफे में पहुंचा था. कैफे संचालक माजिद ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो विनय कुमार ने अपने कमर से पिस्टल निकाली और डराने के लिए काउंटर पर रख दिया. तब भी पैसे देने से इनकार करने पर वह जान से मारने की धमकी देकर चला गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शख्स यहीं नहीं रुका. इसके बाद समोचक मोहल्ले में दुकान चला रही एक सरोज देवी नाम की महिला के पास पहुंचा जहां सिगरेट मांगा. जब सिगरेट का पैसा मांगा गया तो यहां भी पिस्टल दिखाकर धमका गया. महिला का कहना है कि वह पिछले चार दिनों से परेशान कर रहा है. सोमवार की शाम सिगरेट मांगने के बाद धौंस दिखाते हुए पिस्टल निकालकर मारने की धमकी देने लगा. आसपास के लोग जमा हुए तो वह भाग निकला.

शख्स को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

कैफे संचालक माजिद आलम ने इस पूरे मामले में मखदुमपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है. एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Watch: जहानाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, सरकारी ऑफिस में खुलेआम कर्मचारी पर तान दी पिस्तौल, वीडियो वायरल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author