जावेद जाफरी की बेटी अलाविरा ने शेयर की अपनी लिप फिलर्स की डिटेल्स, फैंस बोले- हमे तुम्हारे…

1 min read

[ad_1]

Alaviaa Jaaferi Video: बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) अपनी एक्टिंग के साथ कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. जावेद का बेटा मिजान बॉलीवुड में कदम रख चुका है लेकिन उनकी बेटी अभी बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है. जावेद जाफरी की बेटी अलाविरा (Alaviaa Jaaferi) ने बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है फिर भी वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.  अलाविरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने व्लॉग शेयर करती रहती हैं.

अलाविरा ने हाल ही में एक व्लॉग शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने लिप और अंडर आई फिलर्स के बारे में बात की थी. उन्होंने फैंस को इसके बारे में पूरी डिटेल्स बताईं. जिसके बाद से फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं और अलाविरा की तारीफ कर रहे हैं.

अलाविरा ने फिलर्स के बारे में की बात
अलाविरा ने अपने वीडियो में बताया कि उन्होंने जून 2019 में पहली बार लिप फिलर्स कराए थे. उस समय वह कॉलेज में थीं और चाहती थीं कि उनके लिप्स थोड़े से बड़े लगें. उसके बाद उन्होंने दिसंबर 2019 में अंडर आई फिलर्स करवाए थे क्योंकि उनके डार्क सर्कल्स बहुत ज्यादा दिखते थे.

बार-बार ना करवाएं फिलर्स
अलाविरा ने बताया कि जब उन्होंने लिप फिलर्स करवाए थे तो वह काफी डर गई थीं क्योंकि उसकी सूजन जाने में एक महीना लग गया था. उन्होंने ये ट्रीटमेंट विदेश में करवाया था. उन्होंने फैंस को भी सलाह दी कि वह बार-बार फिलर्स ना करवाएं क्योंकि फिर ये बहुत ज्यादा दिखने लगते हैं.  अलाविरा ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि उनके दोस्त क्यों इस बात को छुपाते हैं कि उन्होंने फिलर्स करवाए हैं.

फैंस ने की तारीफ
अलाविरा का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि सेलिब्रिटी अपनी सर्जरी को लेकर सच बोल रहे हैं. वहीं एक ने लिखा- ये कितना अच्छा है, तुमने इस बारे में बात की. ढेर सारा प्यार.

ये भी पढ़ें: Kushi Movie Review: ‘कुशी’ में विजय और सामंथा की प्यारी लव स्टोरी ने छुआ ऑडियंस का दिल, लोग बोले- ‘देखने लायक है ये फिल्म’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author