जिया खान के बाद 7 साल से इस लड़की को डेट कर रहे हैं सूरज पंचोली, बोले- ‘यह बेहद खूबसूरत है…’

1 min read

[ad_1]

Sooraj Pancholi Dating: बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अभी तक जिया खान सुसाइड केस को लेकर ही सुर्खियां बटोरी है. लेकिन इस बार सूरज डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. जी हां एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुद खुलासा किया है कि वह एक लड़की को पिछले 7 सालों से डेट कर रहे हैं. 

जिया खान के बाद 7 साल से इस लड़की को डेट कर रहे हैं सूरज पंचोली

सूरज पंचोली प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ही चर्चा में रहे है. 2013 में जिया खान सुसाइड केस की वजह से ही सूरज बहुत ज्यादा चर्चा में रहे. लेकिन अब वह इस केस से रिहा हो गए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा है कि वह एक हैप्पी रिलेशनशिप में हैं और जिस लड़की को वह डेट कर रहे हैं वह कोई एक्ट्रेस नहीं है. एक्टर ने यहां तक बताया कि वह जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. 

 


एक्टर ने जिया खान को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि मेरा जिया के साथ काफी कम समय के लिए रिश्ता था. उसके बाद से ही मैं एक रिश्ते में हूं और हम दोनों को साथ में 7 साल हो गए हैं.  यह बेहद खूबसूरत एहसास है जो कि किसी से बंया नहीं किया जा सकता है.

सूरज पंचोली ने रिश्ते को लेकर ये भी कहा कि मै इसे पर्सनल रखना ज्यादा पसंद करता हूं, क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं है इसीलिए मैं ये सब पर्सनल ही रखना चाहता हूं. 

 

बता दें कि साल 2013 में एक्ट्रेस जिया खान ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद सूरज पर जिया को उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. सूरज पंचोली के पिछले 10 साल काफी कठिन रहे है. अब हाल ही में जरीना वहाब और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने अपने नए रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. 

 

यह भी पढ़ें:  जब करियर के शुरुआती दिनों में ‘अनुपमा’ फेम Rupali Ganguly को नहीं देता था कोई भाव, स्ट्रगल के दिनों को याद कर एक्ट्रेस का छलका दर्द



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author