जी20 की तारीफ के बाद आया शेरपा अमिताभ का रिएक्शन तो थरूर बोले, ‘आप जो कह रहे हैं, अपने बॉस…’

1 min read

[ad_1]

Shashi Tharoor On Amitabh Kant: भारत के जी20 शेरपा अमिताभ कांत से अपनी बात पर रिएक्शन मिलने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तंज कसा है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए अमिताभ कांत से कहा है कि वो जो उपदेश देते हैं, उसका अभ्यास अपने बॉस से कराएं.

शशि थरूर ने 9 सितंबर को एक पोस्ट में अमिताभ कांत की तारीफ की थी. भारत में संपन्न हुए सफल जी20 शिखर सम्मेलन में सर्वसम्मति से अपनाए गए दिल्ली घोषणापत्र को लेकर तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर ने अपनी एक पोस्ट में कहा था, ”बहुत अच्छे अमिताभ कांत! ऐसा लगता है कि जब आपने आईएएस बनना चुना तो आईएफएस ने एक बहुत अच्छा राजनयिक खो दिया.” दिल्ली घोषणापत्र पर सर्वसम्मति को लेकर जी20 शेरपा का कहना है, ”रूस, चीन से बात हुई, कल रात ही फाइनल ड्राफ्ट मिला.” जी20 में भारत के लिए गर्व का क्षण!”

अमिताभ कांत ने क्या कहा था?

कांग्रेस नेता की इस पोस्ट पर अमिताभ कांत ने अगले दिन (10 सितंबर) प्रतिक्रिया दी. उन्होंने X पर पोस्ट किया, ”आईएएस या आईएफएस की बात नहीं है, देश के लिए एक टीम के रूप में काम करना मायने रखता है.”

इसके बाद सोमवार (11 सितंबर) को थरूर ने रिप्लाई करते हुए तंज कसा, ”सहमत हूं अमिताभ कांत. आप जो उपदेश देते हैं, अब अपने मालिकों से उसकी प्रेक्टिस कराएं.” बता दें कि जी20 की सफलता को लेकर अमिताभ कांत और उनकी पूरी टीम की काफी सराहना हो रही है.  

भारत ने किया सफल आयोजन

भारत की अध्यक्षता में इस बार के जी20 शिखर सम्मेलन का सफल आयोजन 9 और 10 सितंबर को दिल्ली के भारत मंडपम में संपन्न हुआ. दावा किया जा रहा है कि इस सम्मेलन के जरिये भारत ग्लोबल साउथ की मजबूत आवाज बनकर उभरा है. इसके अलावा कई मोर्चों पर परिणाम सकारात्मक रहा.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी और नीतीश कुमार ने की गर्मजोशी से मुलाकात, सामने आईं और तस्वीरें, सियासी गलियारे में बढ़ी हलचल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author