‘टाइगर 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर भरी हुंकार, सलमान खान की फिल्म ने दुनियाभर में बटोर लिए इतने करोड़

1 min read

[ad_1]

Tiger 3 Box Office Collection Day 3 Worldwide: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. थिएटर्स हर रोज हाउसफुल जा रहे हैं. ये मूवी सिर्फ देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अब सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसमें पता चला है कि फिल्म सिर्फ तीन दिन में ही 250 करोड़ के करीब पहुंच गई है. 

तीन दिन में टाइगर 3 ने कमा लिए इतने करोड़
यश राज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके अनुसार ‘टाइगर 3’ ने तीन दिनों में दुनियाभर में 240 करोड़ रुपये कमा लिए है. वहीं, फिल्म अब तक भारत में 148.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. भारत में ‘टाइगर 3’ का ग्रोस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 180 करोड़ रुपये हो गया है. इस तरह ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन छप्परफाड़ कमाई कर रही है.

100 करोड़ कमाने वाली साल की तीसरी फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ने तीसरे दिन 43.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. तमिल और तेलुगु वर्जन में 1.25 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. तरण आदर्श ने ये भी खुलासा किया कि ‘टाइगर 3’ साल 2023 की तीसरी बन गई है जिसने सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. पहले और दूसरे नंबर पर अभी भी शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ हैं.

विलेन बनकर छा गए इमरान हाशमी
बता दें कि ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) से इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन गए हैं. उन्होंने फिल्म में विलेन आतिश रहमान का किरदार निभाया है. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. ‘टाइगर 3’ में सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी के अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का कैमियो भी है. इस मूवी का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है.

यह भी पढ़ें- Salim-Javed ने Amjad Khan को दिलवाया था गब्बर का रोल, फिर Sholay के बाद क्यों नहीं किया उनके साथ काम? वजह जान चौंक जाएंगे आप



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author