टीम इंडिया की जीत पर अखिलेश यादव का पोस्ट जमकर हो रहा वायरल, जानें क्या बोले हैं सपा अध्यक्ष

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan Match: वनडे क्रिकेट विश्व कप 2023 के 12वें महामुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान की टीम से भिड़ती नजर आई. इस दौरान गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत का पलड़ा शुरू से ही मैच पर भारी नजर आया और भारतीय टीम ने अंत में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया. जिसके साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम को उसकी ऐतिहासिक जीत के सिलसिले को बरकरार रखने के लिए बधाई और शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर भारतीय टीम को जीत की बधाई दी. वहीं इस खास मौके पर भी राजनीति शुरू होते नजर आ रही है. दरअसल समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसकी चर्चा अब चारों ओर हो रही है. 

भारतीय टीम की जीत पर अखिलेश यादव

दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में अब कुछ ही समय रह गया है. वहीं देशभर की सभी बड़ी विपक्षी पार्टियों ने एनडीए को हराने के लिए एक गठबंधन किया है. जिसका नाम इंडिया रखा गया है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर बधाई देते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव इसे भुनाने में पीछे नहीं दिखाई दिए. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा’‘इंडिया’ की जीत का ये सिलसिला यूँ ही जारी रहे… बधाई और शुभकामनाएं!’

सीएम योगी ने भी दी बधाई

सपा प्रमुख अखिलेश यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं अब उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘इंडिया की जीत की शुरुआत हो चुकी है,और जारी रहेगी. 2024 में भी इंडिया ही जीतेगी.’ वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘बधाई! पूरी भारतीय क्रिकेट टीम का अभिनंदन। भारत माता की जय #INDvsPAK #ICCCricketWorldCup23.’

भारतीय टीम की विश्वकप में जीत की हैट्रिक

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप का 12वां मुकाबला खेला गया. इस दौरान 42.5 ओवर में पाकिस्तान की टीम ने भारतीय गेंदबाजों के सामने 191 रन पर घुटने टेक दिए. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने 30.3 ओवर में तीन विकेट पर 192 रन बनाकर वर्ल्ड कप में जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है.

यह भी पढ़ेंः 
Lucknow News: इकाना स्टेडियम में ड्यूटी छोड़कर मैच देखना पड़ा भारी, 15 पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author