टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बढ़ा वर्कलोड, जानें क्यों मंडरा रहा है चोटिल होने का खतरा

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan Colombo: भारतीय क्रिकेट टीम लगातार दिनों तक मैच खेलेगी. उसे पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को मैच खेलना था. लेकिन यह मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. इस वजह से भारत-पाकिस्तान मैच सोमवार को रिजर्व डे पर खेला जाएगा. टीम इंडिया इसके बाद एक और मैच खेलेगी. इससे भारतीय खिलाड़ियों का वर्कलोड बढ़ जाएगा और उन्हें आराम भी नहीं मिल सकेगा. इससे टीम इंडिया की टेंशन बढ़ सकती है.

एशिया कप 2023 के सुपर फोर का तीसरा मैच रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना था. लेकिन कोलंबो की बारिश ने मैच को पूरा नहीं होने दिया. इस वजह से यह रिजर्व डे पर खेला जाएगा. अब दोनों टीमें सोमवार को फिर से मैच खेलेंगी. वहीं इसके ठीक बाद भारत को मंगलवार को मैच खेलना है. टीम इंडिया का 12 सितंबर को श्रीलंका से सामना होगा. यह मैच भी कोलंबो में खेला जाएगा. भारतीय खिलाड़ी लगातार तीन दिनों तक मैच खेलेंगे. इससे वर्कलोड बढ़ने की संभावना है.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मैच के बाद पूरी तरह से आराम नहीं मिल सकेगा. इस वजह से टीम इंडिया के चोटिल होने की आशंका रहेगी. जब खिलाड़ियों को पूरी तरह आराम नहीं मिलता है और लगातार मैच खेलने होते हैं तो इस स्थिति में इंजरी का चांस रहता है. अगर खिलाड़ी पूरी तरह फिट नहीं होंगे तो यह टीम की टेंशन बढ़ा देगा. भारत को एशिया कप 2023 के बाद विश्व कप में हिस्सा लेना है. इससे पहले अगर कोई खिलाड़ी चोटिल हुआ तो टीम इंडिया की दिक्कत बढ़ जाएगी.

बता दें कि भारत ने सुपर फोर में पाकिस्तान के खिलाफ 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 147 रन बनाए हैं. भारत को शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत दी थी. रोहित ने 49 गेंदों में 56 रन बनाए. शुभमन ने 52 गेंदों में 58 रन बनाए. विराट कोहली और केएल राहुल नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: इस वर्ल्ड रिकॉर्ड के बेहद करीब हैं विराट कोहली, क्या पाकिस्तान के खिलाफ रचेंगे इतिहास?

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author