टीम इंडिया जल्द शुरू करेगी एशिया कप की तैयारी, CSK के गेंदबाज की कैम्प में होगी एंट्री

1 min read

[ad_1]

Team India Asia Cup 2023 Tushar Deshpande: भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 के लिए जल्द ही तैयारी शुरू करेगी. टीम इंडिया के कैंप में तीन खास बॉलर्स को शामिल किया जाएगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मुंबई के तीन गेंदबाजों को टीम इंडिया के प्रैक्टिस कैम्प शामिल करने का प्लान बनाया है. इसमें एक गेंदबाज चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेलता है. 

बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे, ऑफ स्पिनर तनुश कोटियन और लेग आर्म स्पिनर शम्स मुलानी को रिपोर्ट करने के लिए कहा है. तुषार और कोटियन इस समय मुंबई की सीनियर टीम के साथ तमिलनाडु के सेलम में है. यहां मुंबई की टीम एक घरेलू टूर्नामेंट खेल रही है. वहीं मुलानी इंग्लैंड से लौटे हैं. वे मुंबई इंडियंस की टीम के लिए दौरे पर थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एक सूत्र ने कहा, ”ये तीनों ही नेट बॉलर्स के तौर पर टीम इंडिया का कैम्प जॉइन करेंगे. इनके साथ-साथ कर्नाटक के पांच गेंदबाजों को भी बुलाया गया है.” मुंबई की घरेलू क्रिकेट टीम इस समय चार दिनों का प्रैक्टिस मैच खेलने के लिए तमिलनाडु में है. यह मैच तमिलनाडु के कोच सुलक्षण कुलकर्णी ने आयोजित करवाया है.

अगर एशिया कप 2023 की बात करें तो इसका 30 अगस्त से आगाज होगा. इस बार टूर्नामेंट हाईब्रीड मॉडल के तहत आयोजित होगा. इसके कुछ मुकाबले पाकिस्तान में खेले जाएंगे. वहीं बाकी मैच श्रीलंका में आयोजित होंगे. भारत का पहला मैच पाकिस्तान से है. यह मुकाबला 2 सितंबर को पल्लेकल में आयोजित होगा. भारतीय टीम दूसरा मैच नेपाल के खिलाफ खेलेगी.

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

यह भी पढ़ें : IND vs IRE: रिंकू सिंह की पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने की तारीफ, बताया आयरलैंड दौरा क्यों रहा खास

 

 

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author