ट्रेन में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने वाला मुख्य आरोपी अनीस एनकाउंटर में ढेर, 2 अरेस्ट

1 min read

[ad_1]

Ayodhya Police Encounter: सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है, जबकि उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र में पुलिस और अनीस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें अनीस मारा गया वहीं एसओ पूरा कलदंर भी क्रॉस फायरिंग में घायल हो गए हैं. तीनों आरोपियों ने सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल से छेड़खानी की थी, जब उसने विरोध किया उन्होंने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

खबर के मुताबिक पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बदमाश अनीश के दो अन्य साथी आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल को भी गिरफ्तार कर लिया गाय है. इन दोनों को अयोध्या के इनायतनगर से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया. घटना के दिन अनीस ने महिला कांस्टेबल से छेड़खानी की कोशिश की थी. जब कांस्टेबल ने बदमाश को पटक दिया तो अनीस और उसके साथियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया था. उन्होंने ट्रेन की खिड़की से सिर लड़ाकर महिला कांस्टेबल को घायल किया था. अयोध्या से पहले जब ट्रेन धीमी हुई तो तीनों बदमाश ट्रेन से कूदकर फरार हो गए थे. 

मुख्य आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर

इस मामले पर जानकारी देते हुए स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि “सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी को थाना पूरा कलंदर पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. उसके दो साथियों को इनायत नगर से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है.” 

बेहोशी की हालत में मिली थी महिला कांस्टेबल

आपको बता दें कि 30 अगस्त को अयोध्या में सरयू एक्सप्रेस में महिला सिपाही पर जानलेवा हमला किया गया था. ये महिला सिपाही अर्धनग्न व बेहोशी की हालत में खून से लथपथ पाई गई थी. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया था. महिला सिपाही की हालत गंभीर होने की वजह से उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ के केजीएमयू में रेफर किया गया था. इस महिला सिपाही की सुल्तानपुर में तैनाती थी और अयोध्या के सावन मेले में ड्यूटी लगी हुई थी. 

Women Reservation Bill: राज्यसभा से भी महिला आरक्षण बिल पास, CM योगी बोले- ‘भारत के निर्माण में साबित होगा मील का पत्थर’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author