ट्रॉफी जीतने को लेकर विराट कोहली ने दिया जवाब, बोले- फैंस से ज़्यादा हम…

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli On Wining Trophy: एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. इसके बाद 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप खेले जाएगा. फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि टीम इंडिया दोनों ही ट्रॉफियों में बाज़ी मारे. पिछले साल भी एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप कुछ फासले पर ही खेला गया था, लेकिन टीम इंडिया दोनों में ही नाकाम रही थी. अब विराट कोहली ने ट्रॉफी जीतने को लेकर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ज़्यादा कोई जीतना नहीं चाहता है. 

कोहली ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “आपके सामने कोई भी चुनौती हो, आपको उसके लिए उत्साहित रहना चाहिए. जब मुश्किल आती है तो आप उत्साहित हो जाते हैं. आप डरते नहीं हैं. 15 सालों के बाद भी मुझे मुकाबले पसंद हैं. औहर वर्ल्ड कप उनमें से एक चुनौती है. ये मुझे उत्साहित करता है. मुझे कुछ नया चाहिए जो अलग लेवल पर ले जाए.”

कोहली ने आगे बताया कि फैंस चहाते हैं कि टीम हर ट्रॉफी जीते है, लेकिन खिलाड़ियों से ज़्यादा कोई जीतना नहीं चाहता है. उन्होंने कहा, “प्रेशर होता है. फैंस हमेशा कहते हैं कि हम (इंडियन टीम) हर कप जीतना चाहते है. मैं कहना चाहूंगा मुझसे ज़्याद नहीं. इसलिए, मैं सही जगह पर हूं. ईमानदारी से कहूं, मैं जानता हूं कि उम्मीदें होती हैं और लोगों की भावनाए होती हैं. लेकिन कृप्या ये जान लीजिए कि खिलाड़ियों से ज़्यादा कोई भी जातना नहीं चाहता है.”

बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों आगामी एशिया कप के लिए बेंगलुरु के अलूर में कैंप कर रही है. एशिया कप के सभी मैच पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे. टीम इंडिया अपने सभी मैच श्रीलंका की सरज़मीं पर खेलेगी. टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा. यह पाकिस्तान के लिए दूसरा टूर्नामेंट का दूसरा मैच होगा. टूर्नामेंट में, भारत के ग्रुप-ए में पाकिस्तान के अलावा नेपाल की टीम भी शामिल है. वहीं ग्रुप बी में, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका है. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2023: जियो सिनेमा पर इतने लोगों ने देखी लाइव स्ट्रीमिंग, आंकड़े जानकर रह जाएंगे हैरान…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author