डोनाल्ड ट्रंप ने महिला के सीने पर दिया ऑटोग्राफ, वीडियो वायरल होने पर छिड़ा विवाद

1 min read

[ad_1]

Donald Trump Viral Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों से घिरे रहते हैं. उन्होंने फिर से कुछ ऐसा कर दिया कि विवाद हो गया है. दरअसल ट्रंप अमेरिका के लोवा में अपनी चुनावी कैंपेन कर रहे थे, इस दौरान वह अचानक एक रेस्तरां में पहुंचे. रेस्तरां में एक महिला वेटर ने ट्रंप से कहा कि वह उन्हें ऑटोग्राफ दे दें, ट्रंप ने ऐसा ही किया और ऑटोग्राफ दे दिया, लेकिन उन्होंने महिला के सीने पर ऑटोग्राफ दिया. हालांकि महिला ने ही उन्हें ऐसा करने को कहा था.

अब इस व्यवहार को लेकर ट्रंप को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर इसकी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

ये पहली दफा नहीं है कि ट्रंप ने किसी महिला के सीने पर ऑटोग्राफ दिया है, इससे पहले भी 2015 में उन्होंने चुनावी कैंपेन के दौरान एक महिला के सीने पर ऑटोग्राफ दिया था. 

ट्रंप को किन अड़चनों का करना पड़ रहा है सामना?

ट्रंप को व्हाइट हाउस पहुंचने से पहले कई मामलों के ट्रायल से होकर गुजरना होगा. 

1. डोनाल्ड ट्रंप पर जोर्जिया में 2020 के चुनाव में उनकी हार को पलटने के कथित प्रयासों में मामला दर्ज किया गया है. हालांकि ट्रंप ने इस आरोप से इनकार किया है. 

2. 2020 के राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम को पलटने को लेकर ट्रंप के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज है, इसमें कैपिटल हिल हिंसा को लेकर भी आरोप शामिल है. 

3. ट्रंप को ऊपर जरूरी डॉक्यूमेंट को गलत तरीके से रखने का भी आरोप है. इसी मामले में उनपर जांच एजेंसी का काम में बाधा डालने का भी आरोप लगाया गया है. 

4. ट्रंप पर अमेरिका की एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को पैसे देने का मामला भी है. उनपर आरोप है कि वह स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ अपने संबंधों को छुपाने के दवाब बना रहे थे और इसके लिए उन्होंने स्टॉर्मी को भुगतान भी किया.

ट्रंप को लेकर अमेरिका जनता क्या सोचती है?

डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका में आगामी चुनाव को लेकर लगातार कैंपेन कर रहे हैं और देश के कोने-कोने में जाकर प्रचार कर रहे हैं. अमेरिका की क्विनिपियाक यूनिवर्सिटी के सर्वे के मुताबिक अमेरिका के 46 प्रतिशत लोग ट्रंप को राष्ट्रपति बनते देखना चाहते हैं. इसके साथ ही सर्वे के एक सवाल में पूछा गया कि देश को राष्ट्रीय संकट से निकालने के लिए कौन बेहतर काम करेगा, इसपर 51 प्रतिशत मतदाताओं ने ट्रंप का साथ दिया . जबकि 44 प्रतिशत ने बाइडेन का समर्थन किया.

ये भी पढ़ें:
G20 समिट के दौरान बाइडेन ने की थी खालिस्तानी आतंकी निज्जर की हत्या पर PM मोदी से बात, रिपोर्ट में दावा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author